Type Here to Get Search Results !

मोनिका बट्टी भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी घोषित

मोनिका बट्टी भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी घोषित

अमरवाड़ा विधानसभा में भाजपा से मोनिका बट्टी लड़ेंगी चुनाव 


छिंदवाड़ा। गोंडवाना समय। 

https://youtube.com/shorts/HiFNQX8yvT8?si=gFerleHBFFVmwsFx
बीते दिनों अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका मनमोहन शाह बट्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से त्यागपत्र देते हुये भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई थी।


जिसकी लेकर छिंदवाड़ा सहित मध्यप्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई थी। वहीं भाजपा के लिये छिंदवाड़ा में मजबूती मिलने  के संकेत भी मिले थे। 

मोनिका बट्टी के नाम किया जारी 


भारतीय जनता पार्टी ने मोनिका बट्टी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करने के साथ ही अब उन्हें अधिकृत प्रत्याशी के रूप में घोषित कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित अधिकृत उम्मीदवार में एक ही उम्मीदवार के रूप में जारी किया गया है जबकि बीते दिवस ही लगभग 39 टिकिट सीट के प्रत्याशी भी घोषित किया था। 

40 पंचायत के जनप्रतिनिधियों व जनता ने मोनिका बट्टी को विधायक बनाने का अभी से दिया आश्वासन

मोनिका बट्टी को भाजपा का अधिकृत उम्मीदवार बनाये जाने के बाद कांग्रेस को अब अमरवाड़ा विधानसभा में अत्याधिक मुसीबत करना पड़ सकता है। वहीं बीते दिनों अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के लगभग 40 ग्राम पंचायतों के जनप्रतिनिधियों व जनता ने उपस्थित होकर मोनिका बट्टी को चुनाव जिताकर विधायक बनाने की बात कहीं है। 

पार्टी कोई भी हो मोनिका बट्टी विधायक हो के लगाये नारे


अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी के पदाधिकारियों सहित लगभग 40 ग्रामों के जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणजनों की बैठक में सामुहिक रूप से फैसला लिया जाकर मोनिका मनमोहन शाह बट्टी को किसी भी तरह विधायक बनाने का संकल्प लिया है। यह भी नारा लगाया कि पार्टी कोई भी हो, मोनिका बट्टी विधायक हो, इस तरह के समर्थन से कांग्रेस की स्थिति गड़बड़ा गई है और भाजपा मजबूती की स्थिति में दिखाई दे रही है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.