Type Here to Get Search Results !

ज्योति डेहरिया परासिया विधानसभा से भाजपा की अधिकृत उम्मीदवार घोषित

 ज्योति डेहरिया परासिया विधानसभा से भाजपा की अधिकृत उम्मीदवार घोषित 

भाजपा ने मेहरा समाज को विधानसभा उम्मीदवार घोषित करने में जताया विश्वास, कांग्रेस ने अभी तक नकारा


परासिया/छिंदवाड़ा। गोंडवान समय। 

कांग्रेस के क्षत्रप कमल नाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में ही मेहरा समाज प्रतिनिधित्व पाने के लिये गुहार लगाता रहा है लेकिन सुनवाई टलती रही, जबकि छिंदवाड़ा जिला सहित परासिया विधानसभा क्षेत्र में अनुसूचित जाति वर्ग में मेहरा समाज की सर्वाधिक जनसंख्या व मतदाता की संख्या है।
            वहीं परासिया विधानसभा अनुसूचित जाति के लिये आरक्षित है इस आधार पर मेहरा डेहरिया समाज के संघर्ष व्यक्तिव व कांग्रेस के लिये कार्य करने वाले पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के द्वारा कांग्रेस पार्टी से टिकिट मांगी जा रही है लेकिन मेहरा डेहरिया समाज का कोई प्रत्याशी कांग्रेस बना पाती उसके पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने पहली ही सूची में गोटेगांव से महेन्द्र नागेश को उम्मीदवार बनाया वहीं उसके बाद द्वितीय सूची में परासिया विधानसभा से श्रीमती ज्योति डेहरिया को विधायक का अधिकृत उम्मीदवार बनाया है। 

परासिया व गोटेगांव में मेहरा समाज को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार 


हम आपको बता दे कि कई दशकों से कांग्रेस का हाथ मजबूत करते आ रहे मेहरा समाज को कांग्रेस पार्टी ने कहीं न कहीं दरकिनार करने का प्रयास किया है।
        वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो भारतीय जनता पार्टी ने डेहरिया मेहरा समाज को छिंदवाड़ा जिले की परसिया विधानसभा एवं नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव विधानसभा सीट से मेहरा समाज के प्रत्याशी घोषित कर समाज के ऊपर विश्वास जताया है।
            ऐसी स्थिति में अब देखना यह है कि मेहरा समाज परासिया व गोटेगांव दोनों सीटों पर अपनी ताकत कैसे दिखता है और मेहरा समाज के प्रत्याशी को किस तरह विजयी बनाने में भूमिका निभायेंगे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.