Type Here to Get Search Results !

मैने कभी किसी से भेदभाव नहीं किया सभी के काम करना मेरी प्राथमिकता रही है और हमेशा रहेगी-दिनेश राय मुनमुन

मैने कभी किसी से भेदभाव नहीं किया सभी के काम करना मेरी प्राथमिकता रही है और हमेशा रहेगी-दिनेश राय मुनमुन

भाजपा प्रत्याशी दिनेश राय मुनमुन पहुंचे गांव-गांव, जनसंपर्क कर आशीर्वाद प्राप्त किया

आपका आशीर्वाद ही मेरी ताकत मुनमुन, गांव-गाव मे किया गया आत्मीय स्वागत

सिवनी। गोंडवाना समय।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा सिवनी विधानसभा क्षेत्र से घोषित प्रत्याशी विधायक श्री दिनेश राय मुनमुन ने 12 अक्टूबर 2023 को पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकतार्ओं एवं समर्थकों के साथ छिंदवाड़ा चौक स्थित गणेश मंदिर मे दर्शन पूजन कर जनसंपर्क अभियान का श्री गणेश किया।
        


तदोपरांत उपस्थितों ने इस बार की जीत सबसे बड़ी जीत के रूप मे दर्ज कराने के संकल्प के साथ तिलक कर, साफा व फूलमाला पहनाकर आत्मीय स्वागत किया। 

यह चुनाव आपके क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताओं को पूर्ण करने के साथ एक राष्ट्रवादी विचारधारा को जीत दिलाने का चुनाव है


इसके पश्चात भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी प्रत्याशी श्री दिनेश राय मुनमुन ने निर्धारित कार्यक्रम अनुसार विधानसभा क्षेत्रांतर्गत भाजपा मंडल लखनवाड़ा के तहत आने वाले ग्रामों में जनसंपर्क अभियान आरंभ कर ग्राम खैरी पहुंचें। जहां पर आपने आमजनों से संपर्क कर आशीर्वाद प्राप्त किया।
            इसके पश्चात श्री दिनेश राय मुनमुन सीलादेही, नंदौरा, बघराज, हरहरपुर, कटंगी, बम्हनी, गोपालगंज, आमाकोला, चांवडी, खमरिया, थरेली, गोवरबेली, मोहगांव, ऐरपा, कातलवोडी, फुलारा, पीपरडाही, कोहका, सुकरी, करहैया, जमुनिया, कारीरात, लखनवाड़ा एवं ग्राम बम्होडी पहुंचकर आमजनों से संपर्क मिले तथा आशीर्वाद प्राप्त किया।
        जनसंपर्क अभियान के दौरान *श्री दिनेश राय मुनमुन ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव का बिगुल बज चुका है। इस चुनाव की महत्ता को समझे यह चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है यह चुनाव आपके क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताओं को पूर्ण करने के साथ एक राष्ट्रवादी विचारधारा को जीत दिलाने का चुनाव है। 

भाजपा की सरकार जो भी कल्याणकारी योजना बनाती है उससे सभी वर्ग को लाभ होता है 


केवल जीत नहीं यह जीत उतनी बड़ी होना चाहिये जितना आप मुझे पिछले दस वर्षो से स्नेह दे रहे है, आपका आशीर्वाद ही मेरी ताकत है। श्री दिनेश राय ने कहा कि मैने कभी किसी से भेदभाव नहीं किया सभी के काम करना मेरी प्राथमिकता रही है और हमेशा रहेगी। हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी भी कहते है सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।
                भारतीय जनता पार्टी की सरकार जो भी कल्याणकारी योजना बनाती है उससे सभी वर्ग को लाभ होता है। भाजपा ने विकास की मुख्यधारा से जोडऩे के लिये सभी वर्ग के लिये कल्याणकारी योजनाएँ बनायी और विकास के ऐसे कार्य किये जिनसे आम जनता के जीवन में बदलाव आ सके और भाजपा की केन्द्र और प्रदेश की सरकार आम जनता की खुशहाली के लिये निरंतर कार्य कर रही है देश तेजी से बदल रहा है।
                जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत श्री राय गोपालगंज में श्री कमल अवधिया जी के निवास में आयोजित चौका कार्यक्रम शामिल हुए। तथा ग्राम मातृधाम मंदिर मे आपने माता त्रिपुरसुंदरी के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व जेष्ठ-श्रेष्ठ कार्यकर्तागणों की उपस्थिति रही।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.