Type Here to Get Search Results !

एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी लिमिटेड कस्टमर के साथ कर रही धोखाधड़ी

एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी लिमिटेड कस्टमर के साथ कर रही धोखाधड़ी

लोन जीरो की रसीद मिलने के बाद भी कस्टमर से कर रही पैसे वसूल

लोन का पूरा पैसा जमा करने के बाद भी कंपनी के कारण लोगों की हो रही सिविल खराब


सिवनी। गोंडवाना समय।

एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी लिमिटेड कस्टमर के साथ धोखाधड़ी कर रही है। एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी लिमिटेड जो की ईश्वर नगर अकबर वार्ड में स्थित है।
            


 ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के लोगों को कई तरह के लोन देने का कार्य करती है जिसके एवज में ब्याज के साथ पैसा वसूल करती है। कंपनी से लोन लेने वाले लोग कंपनी की खराब सर्विस और अत्यधिक मात्रा में वसूले जाने वाले लोन के पैसों से परेशान हैं। 

लोन का पूरा पैसा जमा करने के बाद भी कस्टमर को होना पड़ता परेशान 

जानकारी के अनुसार एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी के लोगों द्वारा लोन की सुविधा को बढ़ा-चढ़ाकर बताया जाता है जिससे प्रभावित होकर कस्टमर द्वारा लोन ले लिया जाता है। वहीं लोन का पूरा पैसा जमा करने के बाद भी कस्टमर को परेशान होना पड़ता है।
                    लोन की प्रत्येक ईएमआई किस्त जमा करने के बाद लोन की जीरो अमाउंट वाली रसीद सिवनी में स्थित ब्रांच के द्वारा दिये जाने के बाद भी कस्टमर को कंपनी के चक्कर लगाने पड़ते है। लोन का पूरा पैसा जमा करने के बाद भी कंपनी द्वारा लोन अकाउंट बंद नहीं किया जाता है। वहीं दूसरा लोन लेने के लिए जब कस्टमर द्वारा दूसरे किसी बैंक में प्रोफाइल जमा किया जाता है तब एसएमएफजी कंपनी द्वारा लिया गया लोन पेंडिंग दिखाई देता है और कस्टमर की सिविल खराब दिखाई देती है। 

केशियर, ब्रांच मैनेजर कस्टमर से करते हैं अभद्र भाषा का उपयोग 


एसएमएफजी कंपनी की खराब सर्विस और कंपनी में कार्य करने वाले स्टाफ की गलती के कारण कस्टमर को परेशान होना पड़ रहा है दूसरे किसी बैंक से लोन नहीं मिल पा रहा है।

कस्टमर द्वारा एसएमएफजी कंपनी में लोन का पूरा पैसा जमा करने और लोन जीरो की रसीद लेने के बाद भी लोगों की सिविल खराब दिखाई दे रही है। कस्टमर बार-बार एसएमएफजी कंपनी के चक्कर लगाकर परेशान हो रहे हैं। कस्टमर द्वारा लोन जीरो की रसीद दिखाने पर कंपनी के केशियर, ब्रांच मैनेजर ब्रजेश पटेल और सभी स्टाफ द्वारा कस्टमर से अभद्र भाषा का उपयोग किया जाता है। 

लोगों द्वारा जल्द कोतवाली पुलिस थाना सिवनी में की जाएगी शिकायत 

एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी लिमिटेड के द्वारा अत्यधिक मात्रा में वसूले जाने वाले लोन के पैसों से कस्टमर परेशान हो चुके हैं। कुछ लोगों का कहना है कि लोन के संबंध में ब्रांच व कंपनी में शिकायत करने पर कोई कार्यवाही नहीं होती है। कस्टमर केयर नंबर पर फोन लगाने पर भी कोई समाधान नहीं मिलता है।
                लोगों का कहना है को एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी से बिलकुल लोन नहीं लेना चाहिए। कंपनी में कार्य करने वालों का व्यवहार बहुत ज्यादा खराब है। कंपनी सिवनी के लोगों को लूट रही है। जानकारी के अनुसार बहुत जल्द कुछ लोगों के द्वारा लिखित शिकायत कोतवाली थाना सिवनी में की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.