Type Here to Get Search Results !

सचिव अमित चौंकसे की मनमानी से आदेगांव पंचायत के ग्रामीण परेशान

सचिव अमित चौंकसे की मनमानी से आदेगांव पंचायत के ग्रामीण परेशान

भवन निर्माण सामग्री के सड़क पर होने से आवागमन में हो रही समस्या 


अरविंद परवारी, संवाददाता
आदेगांव। गोंडवाना समय। 

सिवनी जिले की आदिवासी बाहुल्य ग्राम पंचायत आदेगांव एक बड़ी ग्राम पंचायत है लेकिन पंचायत सचिव अमित चौंकसे की के कारनामे और मनमानी के कारण हितग्राही मूलक व ग्रामीणों के अत्याआवश्यक शासकीय कार्य प्रभावित हो रहे।


ग्रामीणजन शासकीय योजना का लाभ पाने के लिये कार्यलय ग्राम पंचायत भवन आदेगांव के चक्कर काटते नजर आते हैं। 

गंदगी की नहीं हो रही साफ सफाई 


आदेगांव ग्राम पंचायत के सचिव अमित चौंकसे अपने निजी कार्यों में व्यस्त रहते हैं। सप्ताह में एकाद बार ही सचिव साहब ग्राम पंचायत पहुंचते हैं जिससे ग्राम पंचायत आदेगांव में शासन की योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को नही मिल पा रहा है। नगर में साफ सफाई से लेकर पेयजल के लिये पानी तक की परेशानी बनी रहती है। आदेगांव ग्राम पंचायत नाली कीचड़ व गंदगी से भरी हुई है इसके साथ रहवासी क्षेत्र में गंदगी भी फैली हुई जिसका साफ सफाई की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 

पेयजल के टेंकरों का ठेकेदार कर रहे उपयोग 

ग्राम पंचायत क्षेत्र में कुछ क्षेत्र में रहवासी भवन निर्माण से संबंधित सामग्री को एवं चौपहिया वाहनों को सड़क पर ही रखे हुये जिसके कारण आवागमन में भी परेशानी होती है। पेयजल की समस्या ग्रामीणों को रही है लेकिन पेयजल उपलब्ध कराने के लिये पंचायत के टेंकर का उपयोग ठेकेदार कर रहे है। ग्रामीणजनों की सुविधा के लिये प्रदान किये गये पानी के टेंकरों का उपयोग ठेकेदारों के द्वारा किये जाने से वे खराब भी हो रहे है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.