Type Here to Get Search Results !

महिलाओं से संबंधित अपराधों, यातायात संबंधी समस्याओं, साइबर क्राइम से संबंधित जानकारी

महिलाओं से संबंधित अपराधों, यातायात संबंधी समस्याओं, साइबर क्राइम से संबंधित जानकारी 


सिवनी। गोंडवाना समय। 

जिले की अग्रणी शैक्षणिक संस्था मॉडर्न हायर सेकेन्डरी स्कूल सिवनी छिंदवाड़ा चौक में डीएसपी महिला शाखा श्रीमान प्रदीप वाल्मीकि द्वारा उपस्थित छात्राओं को देशभक्ति जन सेवा स्वास्थ्य खेलकूद क्राइम एवं यातायात संबंधी जानकारी दी गई।
            


ज्ञात हो कि संस्था में विगत कई वर्षों से बच्चों को शैक्षणिक गतिविधियों के साथ-साथ शारीरिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियों में भी नियमित रूप से शामिल कराया जाता है। संस्था के बच्चे प्रतिवर्ष खेलकूद की प्रतियोगिताओं में जिला स्तर संभाग स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर और एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक भाग लेते हैं और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं। 

सभी छात्र छात्राओं ने बहुत ही सरल तरीको से ज्ञानवर्धक एवं स्वास्थ्यवर्धक बातें सीखीं

इसके साथ ही संस्था का रिजल्ट भी प्रतिवर्ष अग्रणी रहता है। संस्था में बच्चों के मनोवैज्ञानिक विकास के लिए भी समय-समय पर परामर्श उपलब्ध कराया जाता है। इसी तारतम्य में महिलाओं से संबंधित अपराधों, यातायात संबंधी समस्याओं, साइबर क्राइम से संबंधित जानकारी को साझा करने हेतु श्रीमान  प्रदीप वाल्मीकि द्वारा बहुत ही मनोरंजक तरीके से समस्त बच्चों को यह जानकारी उपलब्ध कराई गई। सभी बच्चों का मनोबल बढ़ाया गया।                 इस अवसर पर मॉडर्न हायर सेकेंडरी स्कूल के संचालक श्री जनक तिवारी, विशेष अतिथि श्री संजय शर्मा सचिव जिला एथलेटिक्स संघ एवं श्री शिवकुमार हरिनखेड़े की उपस्थति सराहनीय रही। शाला इंचार्ज श्री संतोष चौबे, वरिष्ठ शिक्षक संतोष अग्रवाल, खेलकूद प्रशिक्षक श्री मनीष मोनू मिश्रा एवं सभी छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।
                सभी छात्र छात्राओं ने बहुत ही सरल तरीको से ज्ञानवर्धक एवं स्वास्थ्यवर्धक बातें सीखीं। शाला की प्राचार्या श्रीमती डॉ वंदना तिवारी, समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने साथ ही उपस्थित सभी अतिथियों ने शाला में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं के लिए उज्जवल भविष्य की कामना की।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.