Type Here to Get Search Results !

पीजी कालेज सिवनी में बनाये जा रहे है आभा कार्ड

पीजी कालेज सिवनी में बनाये जा रहे है आभा कार्ड


सिवनी। गोंडवाना समय। 

मध्य प्रदेश शासन लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निर्देशन में उमंग उच्च शिक्षा अभियान के अंतर्गत शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सिवनी में डिजिटल हेल्थ कार्ड समस्त महाविद्यालय छात्र-छात्राओं के लिए बनाए जा रहे हैं।
        


उक्त जानकारी उमंग उच्च शिक्षा अभियान के नोडल अधिकारी के सी राउर ने देते हुये उन्होंने बताया की दिनांक 5 व  6 जनवरी को पीजी कॉलेज सिवनी के आॅडिटोरियम हाल में 11:00 बजे से 5:00 बजे तक समस्त महाविद्यालय छात्र-छात्राओं के लिए व अधिकारियों कर्मचारियों के लिए आभा कार्ड बनाए जा रहे हैं। आभा आईडी कार्ड बनाने के लिए आधार कार्ड की आवश्यकता होती है और विद्यार्थियों के लिए बहुत आवश्यक है।

25 सदस्य दल महाविद्यालय में आभा कार्ड बनाने के लिए कार्यरत 


इस आयोजन में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर रवि शंकर नाग, एनसीसी आॅफिसर पवन वासनिक, एनएसएस आॅफिसर गणेश मांतरे व समस्त महाविद्यालय अधिकारियों की सहभागिता रही है।

इसके साथ इस केम्प में जिला सामुदायिक स्वास्थ अधिकारी डॉ जयपाल सिंह के निर्देशन में डॉ सनोडिया के सहयोग से 25 सदस्य दल महाविद्यालय में आभा कार्ड बनाने के लिए कार्यरत हैं जिन्हें भी अपने आधार कार्ड बनवाने हैं वह 11:00 बजे से 5:00 बजे तक  पीजी कॉलेज सिवनी के आउटडोरियां हॉल में अपने आधार कार्ड के साथ उपस्थित होकर आभा  कार्ड बना सकते हैं।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.