Type Here to Get Search Results !

किंदरई थाना की सीसीटीव्ही फुटेज की जांच कराने की मांग

किंदरई थाना की सीसीटीव्ही फुटेज की जांच कराने की मांग 

केदारपुर भाजपा मण्डल अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र


किंदरई/घंसौर। गोंडवाना समय। 

ुलाखों की गाड़ियों में जाकर, कड़कड़ाती ठण्ड में रात के अंधेरे में जंगल में जुआं खेलने वालों से 940 रूपये की जप्ती बनाने की कहानी बनाने वाले किंदरई थाना पुलिस की किसानो के साथ की बर्बरता की जांच कराने भाजपा मण्डल अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक सिवनी से किया है। 

थाना प्रभारी श्रीचंद मरावी द्वारा मारपीट के आरोप

किंदरई थाना प्रभारी द्वारा किसानों से मारपीट किये जाने के मामले में केदारपुर भाजपा मण्डल अध्यक्ष अंकलेश पटेल ने पुलिस अधीक्षक से जांच करने की मांग करते हुये पत्र प्रेषित किया है।
         किंदरई पुलिस थाना प्रभारी श्रीचंद मरावी के द्वारा किसानों के साथ की गई मारपीट के मामले की जानकारी मिलने पर केदारपुर भाजपा मण्डल अध्यक्ष के द्वारा पुलिस अधीक्षक सिवनी को लिखे गये पत्र में उल्लेख किया गया है कि 27 जनवरी 2024 को किंदरई पुलिस थाना प्रभारी श्रीचंद मरावी के द्वारा सचिव पटेल, संदीप पटेल, अर्जुन पटेल के साथ अत्याधिक मारपीट की गई थी जिसकी शिकायत उन्हें प्राप्त हुई है। 

तीनों पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे किंदरई थाना प्रभारी 

किंदरई पुलिस थाना प्रभारी व पुलिस टीम के द्वारा की गई पिटाई से तीनों युवक घायल होने के कारण उन्हें अस्पताल में 28 जनवरी से भर्ती कराया गया है जिन्हें मारपीट के कारण गंभीर चोट आई है। किंदरई पुलिस थाना प्रभारी के द्वारा उक्त तीनों पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है। 

थाना प्रभारी को जांच होने तक हटाये जाने की मांग 

केदारपुर भाजपा मण्डल अध्यक्ष अंकलेश पटेल ने पुलिस अधीक्षक को प्रेषित पत्र में उल्लेख किया है कि पुलिस थाना किंदरई का सीसीटीव्ही फुटेज, वायरल वीडियों व अन्य सभी तथ्यों की सूक्ष्मता के साथ जांच कराई जावे। इसके साथ ही थाना प्रभारी को जांच होने तक हटाये जाने की मांग किया है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.