Type Here to Get Search Results !

जुआं सट्टा पर मेहरबान आदेगांव पुलिस अब क्या करेंगें कप्तान ?

जुआं सट्टा पर मेहरबान आदेगांव पुलिस अब क्या करेंगें कप्तान ?


अरविंद परवारी, संवाददाता
आदेगांव। गोंडवाना समय।

सिवनी पुलिस अधीक्षक जिस तरह से जुआं सट्टा पर कानूनी कार्यवाहीयां कर रहे हैं, क्या आदेगांव थाना क्षेत्र में भी ठीक उसी तरह की कार्यवाही करवा पाएंगे क्योंकि आपके थाना प्रभारी तो जुआंड़ी सटोरियों का साथ दे रहे हैं।
                


वह कैसे करेंगे इन पर कार्यवाही, सिवनी पुलिस अधीक्षक की साफ सुथरी छवि को धूमिल करती आदेगांव थाना प्रभारी पूजा चौकसे इन दिनों आदेगांव थाना क्षेत्र में काउंटर खुलवाकर जुआ सट्टे का कारोबार करवा रही है और वसूली भी जम से कर रही है जबकि जिले के ईमानदार पुलिस अधीक्षक दिन-रात कड़ी मेहनत कर पुलिस की छवि सुधारने में लगे हैं। 

अनेकों गांव में जुआं सट्टा के काउंटर पर जुआ सट्टे का कारोबार चल रहा है 


क्योंकि पूर्व में भी आदेगांव लखनादौन क्षेत्र में धनौली से जुआ सट्टे का कारोबार पैर पसार था मगर कुछ थाना प्रभारी ने इस सामाजिक बुराई पर पूर्ण रूप से लगाम लगा कर रखा था। वहीं जब से आदेगांव थाना प्रभारी पूजा चौकसे पदस्थ हुई है तब से तो खुले काउंटर पर जुआ सट्टे का कारोबार चल रहा है।
             

आदेगांव सहित बीबी गांव में दिन रात जुआं फड़ चल रहा है जिसमें हाथ डालने से क्यों फूल रहे हैं पुलिस के पांव, सिक्कों की खनक के आगे आदेगांव पुलिस नतमस्तक हो रही है। जुआं सट्टा के कारोबारियों पर बीबी में जुआं खेलने आ रहे अलग अलग जिले के खिलाड़ी, बड़े बड़े खिलाड़ी बीबी के नये सट्टा किंग ने फैलाया आदेगांव सहित बीबी, झिरी, चमारी,लाठगांव, भरगा सहित अनेकों गांव में जुआं सट्टा का कारोबार, आदेगांव पुलिस मंथली लेकर दे रही है

सटोरियों को सरंक्षण अगर हम गलत खबर लिख रहे तो पुलिस अधीक्षक खुद अपना मुखबिर भेजकर इन गांवों में छापामार खुद देख लें खुले में चल रहे हैं बीबी, झिरी, चमारी, लाठगांव, आदेगांव सहित अनेकों गांव में जुआं सट्टा के काउंटर पर जुआ सट्टे का कारोबार चल रहा है। 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.