Type Here to Get Search Results !

प्रदेश एवं जिला में टॉप आने वाली बेटियों से मिले संजय उइके, शाल, श्रीफल व गीता भेंटकर किया सम्मानित

प्रदेश एवं जिला में टॉप आने वाली बेटियों से मिले संजय उइके, शाल, श्रीफल व गीता भेंटकर किया सम्मानित

उगली। गोंडवाना समय।

पिछले दिनों घोषित माध्यमिक शिक्षा मंडल अंतर्गत दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम मे उगली क्षेत्र से बेटियों ने बाजी मार कर पूरे उगली क्षेत्र सहित प्रदेश और जिले को गौरांवित किया है। बेटियों की इस सफलता से पूरा उगली क्षेत्र उत्साहित हैं।
                


बेटियों की इस सफलता पर उगली भाजपा के मंडल अध्यक्ष संजय उइके ने प्रदेश की प्रवीण्य सूची में शामिल होने वाली बेटी खामी निवासी दीक्षा बिसेन एवं जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली बेटी भारती ठाकरे के निवास जाकर शाल, श्रीफल, गीता भेंटकर सम्मानित कर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

आईएएस अधिकारी बनना चाहती हैं


उगली भाजपा के अध्यक्ष संजय उइके ने चर्चा के दौरान बताया कि सिवनी जिले के अंतिम छोर में बसे गांव पोंडी और खामी की बेटियों ने क्षेत्र में कमाल किया है। दसवीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम मे प्रदेश एवं जिले में स्थान प्राप्त किया है।
                

दोनो बेटियों ने संजय उइके से चर्चा के दौरान कहा कि वे एक लक्ष्य को लेकर पढ़ाई कर रही हैं। वे भविष्य में आईएएस अधिकारी बनना चाहती हैं और आने वाले समय में फिर वे कड़ी मेहनत कर फिर से अपने क्षेत्र और जिले का नाम रोशन करेंगे।
                        बेटियों की इस सफलता से उनका पूरा परिवार, रिश्तेदार सभी उत्साहित हैं। जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली बेटी भारती ठाकरे के पिता चितरंजन ठाकरे भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं, वे भी अपनी बेटी भारती की इस सफलता से बहुत खुश हैं। भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय उइके ने दोनो बेटियों के घर जाकर सम्मानित कर शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर दोनो ही बेटियों के परिजन उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.