Type Here to Get Search Results !

घर की दहलान में सो रही युवती का अपहरण कर कूलर कारखाने में दुराचार

घर की दहलान में सो रही युवती का अपहरण कर कूलर कारखाने में दुराचार

अल्फेज खान 3 अन्य आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज

शिकायत के 6 घंटे बाद 4 आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज

देवरीकलाँ/सागर। गोंडवाना समय।

विगत शनिवार रात्रि में अपने भाई के साथ देवरी थाना आई केसली थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने उसके घर से अपहरण एवं दुष्कर्म किये जाने की लिखित शिकायत की थी।
            


मामले में पुलिस द्वारा वारदात के मुख्य आरोपी सहित 3 अन्य व्यक्तियों के विरूद्ध शून्य पर अपहरण एवं दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अल्फेज अपने साथियों के साथ पहुँचा और उसे जबरन उठाकर अपने साथ ले आया

थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता केसली थाना अंतर्गत एक ग्राम की निवासी है जो विगत शुक्रवार शनिवार रात्रि अपने गांव स्थित घर की दहलान में बहिन के साथ सो रही थी घर पर माता पिता एवं भाई नही थे।                     इसी  दौरान शनिवार सुबह 5 बजे आरोपी अल्फेज निवासी देवरी अपने साथियों के साथ पहुँचा और उसे जबरन उठाकर अपने साथ ले आया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी थी एवं विरोध करने के दौरान वह गाड़ी से गिरकर बेहोश हो गई थी जिसके कारण उसके हाथ में चोट आई है।

अल्फेज खान, अरबाज खान एवं 2 अन्य  व्यक्ति घर ले गए 

पीड़िता का कहना है कि जब उसे होश आया तो उसने स्वयं को देवरी स्थित एक कूलर के गोदाम में पाया, जहाँ आरोपी द्वारा उसके साथ दुराचार किया गया एवं बाद में आरोपी अल्फेज खान, अरबाज खान एवं 2 अन्य  व्यक्ति उसे उठाकर आरोपी के देवरी स्थित घर ले गए।
                शनिवार शाम को पीड़िता का भाई उसे ढूढ़ते हुए आरोपी  के घर पहुँचा और उसे अपने साथ ले आया जिसे उसने आपबीती सुनाई थी। बाद में उनके द्वारा डॉयल 100 को सूचना दी जिसके बाद वह थाने आई और घटना की शिकायत दर्ज कराई।

4 आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज 

मामले में पुलिस द्वारा वारदात के मुख्य आरोपी अल्फेज खान निवासी कौशल किशोर वार्ड देवरी एवं 3 अन्य आरोपियों के विरूद्ध धारा 366, 376, 506, 34 ता.हि. के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अपराध केसली थाना क्षेत्र का होने के कारण प्रकरण की कायमी शून्य पर की गई है।

6 घंटे बाद एफआईआर, 20 घंटे बाद एमएलसी

मामले में पीड़िता द्वारा देवरी थाना में शिकायत करने के लगभग 6 घंटे बाद थाना में एफआईआर दर्ज की गई। पीड़ित पक्ष के मुताबित पीड़िता का अपहरण केसली थाना क्षेत्र में होने के कारण पुलिस द्वारा उनसे केसली थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा गया था।
                बाद में थाना पुलिस द्वारा रात्रि में प्रकरण दर्ज किया गया था। पीड़ित पक्ष के मुताबिक पीड़िता के चिकित्सकीय परीक्षण के लिए देवरी पुलिस द्वारा रात्रि में सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र देवरी ले  जाया गया था परंतु महिला चिकित्सक उपलब्ध न होने के कारण एमएलसी नही हो सकी। जिसके बाद में उसे  बीएमसी सागर भेजा गया था, परंतु वहाँ भी चिकित्सकीय परीक्षण नही हो सका। जिसके बाद रविवार को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र देवरी में उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.