Type Here to Get Search Results !

शिकायत वापस ले लो, समझौता कर लो नहीं तो तुम्हारे साथ बहुत बुरा होगा

शिकायत वापस ले लो, समझौता कर लो नहीं तो तुम्हारे साथ बहुत बुरा होगा

किडनी कांड में पीड़ित महिला ने दवाब व धमकी देने पर एफआईआर दर्ज करने दी शिकायत

सिवनी। गोंडवाना समय।

किडनी कांड में पीड़ित आदिवासी महिला के द्वारा पुलिस अधीक्षक सिवनी को शिकायत की गई थी जिसके आधार पर एसडीओपी बरघाट के द्वारा पीड़ित व जिनकी शिकायत उनके बयान लिये गये हैं।
        


इसके साथ ही पीड़ित महिला के द्वारा राष्ट्रपति, राज्यपाल व महिला आयोग सहिंत अन्य संवैधानिक संस्थाओं को किडनी निकाले जाने के मामले में शिकायत की गई है। वहीं अब पीड़ित महिला ने किडनी निकलवाने वाले अबुल कलाम मंडल के  द्वारा शिकायत वापस लेने, समझौता करने के लिए दबाव बनाने और धमकी देने की शिकायत बरघाट पुलिस थाना में 11 मई 2024 को किया है। 

अबुल कलाम मंडल कर रहा बार बार फोन


प्राप्त जानकारी अनुसार पीड़ित संध्या इनवाती ने अबुल कलाम मंडल पश्चिम बंगाल की शिकायत बरघाट पुलिस थाना में करते हुए यह उल्लेख किया है कि मेरी किडनी धोखाधड़ी करते हुये षड़यंत्र करते हुये अनावेदक व उसके अन्य साथियों के द्वारा निकलवाई गई है, जिसकी शिकायत मेरे द्वारा पुलिस अधीक्षक सिवनी को की गई थी जिस पर एसडीओपी बरघाट द्वारा मेरे बयान एवं अनावेदक अबुल कलाम मंडल व अन्य लोगों के बयान हुये है और आगे अन्य कार्यवाही प्रारंभ है। वहीं हम आदिवासी के साथ अन्याय, अत्याचार, शोषण करने एवं हमारी किडनी निकलवाने वालों पर कोई कार्यवाही नहीं होने पर उनके हौंसले बुलंद है। अनावेदक अबुल कलाम मंडल के द्वारा बार बार फोन किया जा रहा है इसकी पुष्टि कॉल डिटेल से निकाला जा सकता है। 

हम नहीं तुम्हें ही पुलिस फंसायेगी तुम पर कार्यवाही होगी

पीड़ित आदिवासी महिला ने शिकायत में आगे उल्लेख किया है कि आवेदिका के मोबाईल नंबर पर एवं मेरे परिवार वालों के फोन नंबर पर अनावेदक अबुल कलाम मंडल के द्वारा बार बार फोन किया जाकर पुलिस को दी गई शिकायत को वापस लेने एवं समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। वहीं 8 मई को मेरे पति राजीव इनवाती से हुई मोबाईल के दौरान अनावेदक अबुल कलाम मंडल द्वारा कहा गया कि तुम अपनी शिकायत वापस ले लो, समझौता कर लो नहीं तो तुम्हारे साथ बहुत बुरा होगा। इसके साथ ही 9 मई को भी मेरे परिवार में सास, बेटी व अन्य मोबाईल नंबर पर अनावेदक अबुल कलाम मंडल के द्वारा फोन किया जा रहा है और शिकायत वापस लेने व समझौता करने की बात कहीं जा रही है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है हम नहीं तुम्हें ही पुलिस फंसायेगी तुम पर कार्यवाही होगी। 

महिला आयोग व जनजाति आयोग को भेजी शिकायत


पीड़िता ने आगे उल्लेख किया है कि हम बहुत डरे हुये है हमें धमकी दी जा रही है यदि हमारे साथ या हमारे परिवार वालों के साथ में कोई घटना दुघर्टना होती है तो इसका जिम्मेदार अबुल कलाम मंडल और जिनकी शिकायत मेरे द्वारा की गई है वे लोग होंगे। पीड़ित आदिवासी महिला ने अनावेदक अबुल कलाम मंडल पर कानूनी कार्यवाही करते हुये प्रकरण दर्ज कर एफआईआर दर्ज करने के साथ परिवार को सुरक्षा भी दिलाई जाने की मांग की है। उक्त शिकायत को पीड़ित महिला ने महिला आयोग व जनजाति आयोग को भी भेजी है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.