Type Here to Get Search Results !

जहां स्वाभिमान को ठेस पहुंचे वहां काम नहीं करना चाहिए

जहां स्वाभिमान को ठेस पहुंचे वहां काम नहीं करना चाहिए

तेंदूखेड़ा पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

कांग्रेस में सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत पहली बार तेंदूखेड़ा पहुंचे विधायक संजय शर्मा ने पत्रकार वार्ता में स्पष्ट किया कि जहां स्वाभिमान को ठेस लगे वहां पर काम नहीं करना चाहिए भारतीय जनता पार्टी में लंबे समय तक सेवाएं देने और प्रत्येक निकाय में सम्मानजनक स्थिति बनाने के बावजूद भी मुख्यमंत्री द्वारा लगातार उपेक्षित नजरिया अपनाया जा रहा था इससे व्यथित होकर हमने पार्टी छोड़ी है, राजनीति हमारे लिए विरासत में नहीं मिली है लेकिन मन में सेवा की ललक थी इस कारण से सेवा भावना से राजनीतिक क्षेत्र में उतरा साथ ही क्षेत्र की जनता ने मुझ पर भरोसा किया विश्वास दिया निर्विरोध नगर परिषद जिताई लोगों का आशीर्वाद रूपी ऋण हमारे ऊपर है जिसका कर्ज हमें चुकाना है। कांग्रेस पार्टी में हम कोई शर्त से नहीं आए हैं। बल्कि सेवक की भांति काम करने की भावना से यहां पर आए है। पार्टी के वरिष्ठ नेता जो भी जिम्मेदारी तय करेंगे उसको बखूबी निभाऊंगा। और कांग्रेस के परिवार को बढ़ाने की दिशा में मिलकर काम करेंगे एवं हमारे जहां भी सहयोगी हैं उन विधानसभा क्षेत्रों में भी कांग्रेस के प्रति मिलकर काम करेंगे। क्षेत्र की जनता ने मुझ पर इतना भरोसा जताया क्षेत्र के लिए सरकार द्वारा सकारात्मक और रचनात्मक दिशा में कहने के बावजूद भी सहयोग ना मिले तो पार्टी छोड़ देना उचित समझा जनता के लिए जीता हूं और जनता के लिए ही जनता के दुख दर्द के लिए संघर्ष करता हूं करता रहूंगा सरकार से पहले हमें अपने क्षेत्र की जनता है जनता के सुख-दुख के लिए मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं।

तेंदूखेड़ा। गोंडवाना समय।
कांग्रेस की सदस्यता लेने के दूसरे दिन बाद तेंदूखेड़ा पहुंचे विधायक संजय शर्मा का भोपाल से ही जगह जगह जोरदार स्वागत किया गया। वहीं नरसिंहपुर जिले की सीमा मदनपुर पहुंचते ही एक विशाल काफिले के साथ युवाओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। जमकर आतिशबाजी के साथ साथ पुष्पाहारों से जगह-जगह स्वागत किया गया। मदनपुर में नीलेश खरे के नेतृत्व में जोरदार स्वागत हुआ । वहीं बंधी तिगडडा पर धीरेंद्र पुरी एवं अनेक कार्यकतार्ओं शुभचिंतकों के द्वारा स्वागत किया गया। तेंदूखेड़ा पहुंचने के पूर्व ही ररिया नामक स्थान पर घुम्क्कड़ जाति के लोगों द्वारा विधायक संजय शर्मा का जोरदार स्वागत उनके ही परिवेश रीति रिवाज से किया गया। तेंदूखेड़ा के मंडी चैराहा गाडरवारा सड़क मार्ग से एक विशाल काफिला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यालय पहुंचा। जहां पर राष्ट्र नेत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी एवं सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण पुष्पांजलि अर्पित की गई। एवं कार्यकतार्ओं द्वारा उनका पुष्पाहारो से जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर देवेंद्र पटेल महेंद्र तिजोड़ी वाले ज्ञानचंद्र सेठ कीरत पटेल सुनील जैन अशोक राय किशोर राय शिवकुमार बसेड़िया वीरेंद्र राजपूत गोविंद शर्मा शिवकुमार पुजारी श्री मति सपना वर्मा नारायण शर्मा हक्कू पटेल डी सी जैन सौरभ शर्मा विपिन राजपूत अशोक सोनी गिरीश अगरैया चंद्रभूषण अग्रवाल कमल जैन श्रीकांत गुप्ता आशीष नैमा धनीराम पटेल रवि शंकर रामचरण अर्पित श्रीकांत जैन दिनेश पटेल श्रीकर मिश्रा राधेश शर्मा विनोद शुक्ला शिवदयाल ठाकुर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहै। तथा नगर के मुख्यमार्गो से होते हुये वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं डॉक्टर शचींद्र मोदी एवं महेंद्र तिजोड़ी वाले अशोक राय खूबचंद्र अग्रवाल के निवास पर पहुंचकर उनके द्वारा सम्मान किया गया। एवं साफा बांधकर पुष्पाहारों से स्वागत के उपरांत जिला कलार समाज की श्रीमति मनीषा राय एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सपना वर्मा श्रीमति कविता गुप्ता द्वारा पुष्पगुच्छ भेटकर स्वागत किया गया। एनएच 12 पर वार्ड क्रमांक 10 एवं नगर के युवाओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। साथ ही तेंदूखेड़ा स्थित विधायक निवास पहुंचने के पूर्व एक विशाल काफिले के रूप में पैदल रैली द्वारा स्वागत किया गया।
इस मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्रों से लोग पहुंचे हुए थे और विधायक संजय शर्मा के साथ मिलकर काम करने की बात रखी साथ ही उपस्थित वर्ग ने स्पष्ट किया कि भविष्य में ही आपके नेतृत्व में मिलकर क्षेत्र के विकास की दिशा में काम करेंगे इस मौके पर नगर परिषद तेंदूखेड़ा की अध्यक्ष श्रीमति माया पुजारी पार्षद हीरा ठाकुर, संजय यादव, रज्जू भैया छीतापार, ऋषिराज सिंह, बब्लू कावरा, पंकज दुवे, अभिषेक रघुवंशी, अरविंद गूजर, लच्छू जैन डोभी, बब्लू शुक्ला डोभी, सौरभ शर्मा, अजय गुप्ता कमलेश पुजारी, अरविंद राय, ठाकुर राघवेंद्र सिंह, अरविंद पटैल, चंद्रकांत भाटिया, वीरेंद्र मोदी, राजेश राय, प्रेमा पटैल, अजय शर्मा, मुकेश पुजारी, अजय जैन, छोटू श्रीवास्तव, प्रतीक स्वदेशी, अशोक ठाकुर, रामकिशन कुशवाहा, मनीष राय, मुन्ना जैन, राजू भदोरिया, अंकित मोदी, दीपक पटैल, कमलेश पटवा, संजू मिश्रा, गोविंद अग्रवाल, गोलू बंधी, माधव वर्मा, संतोष पटैल, आदर्श राय, जगदीश अग्रवाल, रामनरेश तिवारी, पीताम्बर लखेरा, सुनील ठाकुर, हरिओम वर्मा, सुदीप राय, दीपक राय, कुलदीप शर्मा, दिनेश ठाकुर, सहित विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंच सदस्य जनपद पंचायत जिला पंचायत के सदस्य प्रतिनिधि एवं ग्रामीण क्षेत्रों के नर्मदा उतरा एवं दक्षिणाखंड के तथा रायसेन जिले के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.