Type Here to Get Search Results !

जितना स्नेह व विश्वास कमलनाथ को दिया उससे कुछ कम का हकदार मैं भी हूं

जितना स्नेह व विश्वास कमलनाथ को दिया उससे कुछ कम का हकदार मैं भी हूं

नकुल नाथ ने संभाली कांग्रेस की मैदानी कमान

तीन कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित 

छिंदवाडा। गोंडवाना समय। विगत चार लोकसभा चुनाव मे प्रचार के दौरान अपने पिता कमलनाथ की परछाई बनकर जिले के लगभग सभी नगर ग्राम और मजरे टोलो का भ्रमण कर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ एवं युवा कार्यकर्ताओ से अपने व्यक्तिगत व मजबूत संबंध बना चुके कांग्रेस के युवा नेता नकुल नाथ ने अब एक कर्मठ युवा कमांडर के रूप मे मैदानी कमान संभाल लिया है।
शनिवार को नकुल नाथ ने चांद, चैरई व बिछुआ नगर मे कार्यकर्ताओ से रूबरू होकर सभी की बात सुनी और अपने मन की बात कही। नगर चांद मे आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुये नकुल नाथ ने कहा कि चांद आकर प्रसन्नता हुयी, उन्होने अब तक पांच बार चौरई विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया है इसलिये सभी बुजुर्ग, युवा कार्यकर्ताओ से वे न केवल परिचित है बल्कि सभी की सक्रियता को जानते है।
नकुल नाथ ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओ को सचेत करते हुये कहा कि चुनाव करीब आते ही भाजपा फिर से गुमराह करने की राजनीति करेगी इससे हमे सावधान होना होगा। उन्होने कहा कि हमने एक लक्ष्य निर्धारित किया है जिसके अंतर्गत हम बेरोजगार व युवाओ के हाथो को काम और किसानो को फसलो के उचित दाम दिलाने को प्राथमिकता देंगे। चौरई में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन मे उत्साहित कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुये नकुलजी ने कहा कि स्वयं कमलनाथ कहते हेै कि वर्तमान मे प्रदेश मे किसानो की सरकार है जो किसानो की हित चिंतक है जिसका सबसे बडा उदाहरण है कि उन्होने शपथ लेते ही एक घंटे के भीतर किसानो का कर्ज माफ कर अपना वचन निभाया। इस अवसर पर नकुल नाथ ने कहा कि आप सभी ने अपने प्यार विश्वास और ताकत से जिले की सातो सीटो पर कांगे्रस का परचम लहराया है जिसके लिये सभी को आभार के साथ ही उन्होने कहा कि जितना स्नेह एवं विश्वास कमलनाथ को दिया है उससे कुछ कम का हकदार मंै भी हॅूू। आप सभी के सहयोग का सदैव आकांक्षी रहूंगा।

बिछुआ मे आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन मे नकुल नाथ ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने वचन पत्र के माध्यम से प्रदेश के किसान, नौजवान, व्यापारी ओैर आमजन से जो भी वादा किया था । वे सभी अब क्रमश: पूरे होते जा रहे है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किसानो के खाते मे पैसा भेजना जारी कर दिया है । इसके साथ ही बेरोजगार नौजवानो के लिये जो वचन दिया था उसको भी पूरा करने के कार्य प्रारंभ हो गये है। नकुल ने कहा कि जिले के युवाओ को प्राथमिकता देने की बात कहा। आगे नकुलनाथ ने कहा कि सभी से कहना चाहता हॅू कि मै एक सक्रिय कार्यकर्ता के रूप मे आप सभी के प्यार विवास और सहयोग से सभी को साथ लेकर चलूंगा। उपरोक्त कार्यकर्ता सम्मेलन मे जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, दीपक सक्सेना, सुजीत चौधरी, प्रीतम पटेल, बैजू वर्मा, बालमुकुंद अयोधी, राजेंद्र पटेल, ऋषी वैष्णव, बंटी पटेल सहित कांग्रेस के समस्त ब्लाक पदाधिकारी व सभी अनुसागिक संगठनो के पदाधिकारी व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

आज शहीद स्मारक पर झंडावंदन करेंगे नकुल नाथ

जिला कांग्रेस कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री नकुल नाथजी अपने पूर्व निर्धारित दौरा कार्यक्रमो के अनुसार नकुलनाथ 24 फरवरी दिन रविवार को प्रात: 10:30 बजे स्थानीय शहीद स्मारक पर झंडावंदन कर अमर शहीदो को अपनी विनम्र श्रद्धांजली अर्पित करेंगे। सेवादल के मुख्य संगठक सुरेश कपाले ने सभी पदाधिकारियो को इस झंडावंदन कार्यक्रम मे उपस्थित रहने के निर्देश दिये है। झंडावंदन उपरांत नकुल नाथ प्रात: 11 बजे आदिवासी बाहुल्य अंचल चिमटीपुर (छिंदी) एवं दोपहर 12:30 बजे तामिया मे कार्यकर्ता सम्मेलन मे उपस्थित होकर अपने उदगार व्यक्त करेंगे तत्पश्चात दोपहर 2 बजे नकुल नाथ वंदना लॉन मे शिक्षक कांग्रेस सम्मेलन मे उपस्थित होंगे। सायं 6:30 बजे से कांग्रेस परिवार मे घटित व आयोजित दुख सुख के कार्यक्रमो मे सम्मिलित होंगे।  
   

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.