Sunday, May 5, 2019

फायनल में पहुँची लखनादौन, आज होगा फायनल

फायनल में पहुँची लखनादौन, आज होगा फायनल

सिवनी। गोंडवाना समय। 
सेमीफायनल में अपनी जीत दर्ज कराने के बाद लखनादौन की टीम फायनल में पहुँच गयी है और आज सोमवार को फायनल मुकाबला होगा उक्ताशय की जानकारी देते हुए वेटरन्स क्रिकेट प्रतियोगिता के मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास गुड्डू ने बताया कि बड़े मिशन शाला ग्राउंड में जारी प्रतियोगिता के तहत शनिवार 04 मई को पहला सेमीफायनल मैच गजानन और लखनादौन टीम के मध्य खेला गया। गजानन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। निर्धारित 12 ओवर के इस मैच में गजानन ने 7 विकेट खोकर 113 रन बनाये जिसमें बल्लेबाज तरूण श्रीवास ने 25 गेंदों में 40 व संदेश तिव्हन ने 13 गेंदों 34 रनों का योगदान दिया ।
जबकि लखनादौन के गेंदबाज प्रहलाद गोल्हानी ने 03 विकेट लिये। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनादौन की टीम ने 11.1 ओवर में ही यह मैच जीत कर फायनल में प्रवेश कर लिया है। लखनादौन टीम के
बल्लेबाज तारिक खान ने 43 गेंदों में 59 व अनिल शर्मा ने 11 गेंदों में 32 रन बनाये । मैन आफ द मैच का खिताब तारिक खान को दिया गया। ओपन का सेमीफायनल आयोजन समिति के श्री हरिप्रसाद कौशिश एवं श्री अरविंद मालवीय ने बताया कि ओपन के तहत पहला सेमीफायनल मैच ब्लास्टर बॉयस और विल्स 11 के बीच हुआ। टॉस जीतकर ब्लास्टर बॉयस ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और अपने निर्धारित 10 ओवर के इस मैच में 2 विकेट खोकर 134 रन बनाये।
                बल्लेबाज उबेद ने 30 गेंदों में 65 रनों के अलावा अशफाक ने भी अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी विल्स इलेवन ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 134 रन बनाये फलस्वरूप यह मैच टाई हो गया। विल्स 11 के क्षितिज कटरे और रॉबिन ने अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया, जबकि अरशद ने 03 विकेट लिये। मैच होने के बाद सुपर ओवर हुआ जिसमें 1 रन से विल्स 11 ने यह मैच जीत लिया। आज फाईनल मैच के आयोजन में खेलप्रेमियों से अधिकाधिक संख्या में उपस्थित होकर इस आयोजन को सफल बनाने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment

Translate