Tuesday, February 4, 2020

पस्त और परास्त कांग्रेस को नगर पालिका की सत्ता में पहुंचाने की व्यूह रचना की गई-भाजपा

पस्त और परास्त कांग्रेस को नगर पालिका की सत्ता में पहुंचाने की व्यूह रचना की गई-भाजपा

सिवनी। गोंडवाना समय। 
नगर के वार्डों का नया परिसीमन, आरक्षण और नामकरण पूर्णतया सत्ता प्रतिष्ठान के निदेर्शों पर प्रशासनिक मनमानी का नमूना है। नगर परिषद के वार्डों के इस नए स्वरूप में संवैधानिक प्रावधानों को ताक पर रख दिया गया है। इस षड्यंत्रकारी कार्य के माध्यम से पस्त और परास्त कांग्रेस को नगर पालिका की सत्ता में पहुंचाने की व्यूह रचना की गई है। साथ ही यह चाल भी चली गई है कि यदि यह यह नया स्वरूप संवैधानिक चुनौतियों के चक्कर में न्यायालय में लंबित हो जाए तो पिछले दरवाजे से प्रशासन के माध्यम से कांग्रेस की हुकूमत नगर पालिका में चल सके। इस तरह की दोहरी रणनीति इस नए स्वरूप में स्पष्ट नजर आ रही है जिसका जिला भाजपा पुरजोर विरोध करती है। साथ ही इस पर पुन: नए सिरे से कार्य करने की आवश्यकता का आग्रह जिला प्रशासन से करती है उक्त आशय की बात मंगलवार को जिला भाजपा की एक बैठक में कही गई विभिन्न भाजपा नेताओं द्वारा कही गई। 

शीघ्र ही सौपेंगे ज्ञापन 

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री प्रेम तिवारी ने कहा कि प्रशासन के इस निर्णय से नगर के नागरिकों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा ऐसी स्थिति में प्रत्येक भाजपा कार्यकतार्ओं को अपने अपने वार्डों में आवश्यकता पड़ने पर लोगों की मदद करनी होगी। साथ में बैठक में निर्णय लिया गया कि नए परिसीमन को लेकर के जिला कलेक्टर को शीघ्र ही एक ज्ञापन सौंपा जाएगा जिसमें उनसे यह आग्रह किया जाएगा कि परिसीमन का कार्य पूर्ण पारदर्शिता से होना चाहिए।

बैठक में ये रहे मौजूद 

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि आज कार्यालय में संपन्न हुई इस बैठक में बड़ी संख्या में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही कार्यकर्ता गण भी उपस्थित रहे जिनमें प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष श्री प्रेम तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष सुजीत जैन, नगर अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डू ठाकुर ,जिला उपाध्यक्ष संतोष अग्रवाल, नगर पालिका पूर्व अध्यक्ष श्रीमती आरती शुक्ला, संतोष नगपुरे, संजय खंढाईत, आलोक दुबे, पंकज बिसेन, जितेंद्र सोनकेसरिया, निरंजन मिश्रा, गुड्डू ठाकुर पार्षद, महेंद्र मिश्रा, मुकेश यादव, सफीक पटेल, राजू यादव, राजकुमार साहू, प्रवीण तिवारी, युवराज सिंह राहंगडाले, विनोद सिंह पवार, राजेश पाल, तुलसीराम ठाकुर, प्रवीण सोनी, कैलाश यादव, राजकुमार सेन, रविशंकर भांगरे, राजेश साहू ,राधेश्याम देशमुख, अभिनव अग्रवाल, सूर्यकांत चतुवेर्दी, वीरेंद्र डेहरिया, सुरेंद्र डेरिया, अंजू तेलंग, तुलसा कश्यप, आराधना चौरसिया, रामप्यारी परते ,ज्योति राजपूत, श्रीमती वंदना बर्वे, वंदना बेस ,ओम प्रकाश तिवारी, डॉक्टर अभिजीत सिंह चौहान, लालू राय ,राजा पराते, सखाराम कश्यप, भोला सिंह ठाकुर, सुनील राजक, मिंटू सोनी, अनूप मिश्रा ,गप्पू तिवारी, राजेश साहू, अंजू तिवारी, मुरलीधर गरवे, मिथिलेश वर्मा, मनोज मर्दन त्रिवेदी, अशोक शुक्ला, 
अरुण उपाध्याय, दीपक बघेल, सानू जैन, चंदन जैन, मुकेश साहू, जीतू यादव, नितिन भार्गव, गोलू शर्मा, संजय भलावी, गप्पू राहंगडाले, दीपू मिश्रा, अजय डागोरिया इत्यादि शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Translate