Type Here to Get Search Results !

किसानों को सहकारी बैंक की योजनाओ को का लाभ दिलाना होगा प्राथमिकता

किसानों को सहकारी बैंक की योजनाओ को का लाभ दिलाना होगा प्राथमिकता

किसानों की हर समस्या अब मेरी होगी

सिवनी। गोंडवाना समय। 
किसानों के हित में कार्य करना मेरी प्राथमिकता होगी। उक्ताशय की बात बुधवार को जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक में अशासकीय प्रशासक का कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत राजा बघेल ने कहा कि किसानों की समस्याओं को लेकर मैं पूर्व में भी सक्रिय रहा हूँ और उनकी हर समस्या से अवगत हूँ। जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक में अशासकीय प्रशासक का कार्यभार ग्रहण करने के बाद किसानों की हर समस्या अब मेरी होगी। सहकारिता के क्षेत्र में कार्यरत संस्था जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित सिवनी के प्रशासक के रूप में राजा बघेल की नियुक्ति होने के साथ ही जहॉं सहयोगियों व समर्थकों में उत्साह देखा गया।  

राजा बघेल ने जिला सहकारी बैंक प्रशासक का पदभार ग्रहण किया

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव श्री राजा बघेल ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक सिवनी के अशासकीय प्रशासक का पदभार ग्रहण किया। यहां उल्लेखनीय है कि 17 मार्च 2020 को कार्यालय संयुक्त पंजीयक सहकारी संस्थाएं जबलपुर संभाग जबलपुर के आदेश क्रमांक/सआंस/विधि/2020/496 के अनुसार राज्य सरकार की अनुशंसा पर भैरोगंज बुनकर संस्था मर्यादित सिवनी के प्रतिनिधि श्री राजा बघेल को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक का अशासकीय प्रशासक नियुक्त किया गया है। उक्त आदेश के परिपालन में जिला सहकारी बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, उपपंजीयक सहकारी संस्थाएं के द्वारा श्री राजा बघेल को बैंक प्रशासक का विधिवत पदभार ग्रहण कराया गया। 

सेवा दल अध्यक्ष मुबारक खान ने दिया बधाई 

बुधवार के दिन राजा बघेल को जिला सहकारी बैंक का अशासकीय प्रशासक बनाये जाने पर जिला काग्रेस सेवादल के जिला अध्यक्ष मुबारक खान एवं सेवा दल के समस्त ब्लाक अध्यक्षों ने पदभार ग्रहण करने के दौरान जिला सहकारी बैंक कार्यालय में पहुंचकर सौजन्य भेंट कर मुलाकात कर बधाई प्रेषित किया।

पदभार ग्रहण के दौरान ये रहे मौजूद

बैंक प्रशासक का पदभार ग्रहण कार्यक्रम के दौरान श्री दिलीप बघेल, श्री रंजीत यादव, शिव सनोडिया,रत्नेश चौकसे, अंशुल अवस्थी, शैलू चंद्रवंशी, भावेश वर्मा,अनिल बघेल, अरुण ठाकुर,राकेश बघेल, संजय,बघेल, मनोज बघेल, ऋषभ ठाकुर, संतोष सनोडिया,भूरा कुल्हाड़े, हुकुमचंद सनोडिया, सागर मरकाम, सहित सभी युवा साथी एवं बैंक कार्यालय अधीक्षक श्री तुलसी बघेल एवं सभी कर्मचारी गण उपस्तिथ रहे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.