Tuesday, March 17, 2020

पन्ना जिले में दबंगों ने दलित महिला पर केरोसिन डालकर जलाया

पन्ना जिले में दबंगों ने दलित महिला पर केरोसिन डालकर जलाया

पन्ना। गोंडवाना समय। 
मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में दबंगों की मनमानी का मामला सामने आया है। यहां दीवार बनाए जाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक दलित महिला को केरासिन डालकर जला दिया। महिला की हालत गंभीर बताई गई है, उसे जिला चिकित्सालय पन्ना लाया गया था, बाद में हालत को देखते हुए महिला को रीवा मेडिकल कॉलेज 
रेफर कर दिया गया है। आरोपी झल्लू चौबे, गुड्डू चौबे, कल्लू चौबे, पर 307, 34  सहित एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपी अभी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार, दिल दहला देने वाला यह मामला पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का है। बुंदेलखंड क्षेत्र के रामनगर गांव में दबंगों के गुस्से का शिकार एक दलित महिला प्रेमबाई प्रजापति बनी है। मामला मकान के बाहर दीवार बनाये जाने लेकर हुए विवाद से जुड़ा हुआ है। महिला ने विरोध किया जिसके चलते दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई जो दबंगों को नागवार गुजरी और उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से महिला पर केरोसिन डालकर आग लगा दिया। जलती महिला की चीख-पुकार सुनकर परिजन दौड़े और किसी तरह आग को बुझाया गया। आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल पन्ना ले जाया गया। 

No comments:

Post a Comment

Translate