Wednesday, March 25, 2020

जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन उपलब्ध करवायेगा अन्नपूर्णा केटर्स

जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन उपलब्ध करवायेगा अन्नपूर्णा केटर्स 

जिला प्रशासन की अनुमति से करेगा मानव सेवा का कार्य 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
अन्नपूर्णा केटर्स द्वारा भोजन के लिये जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन की सेवा उपलब्ध कराये जाने की सुविधा दिलाये जाने की पहल करते हुये इस कार्य में जिला प्रशासन से अवसर उपलब्ध कराने की मांग किया गया है। अन्नपूर्णा कैटर्स के संचालक रामेश्वर तुमराम ने संकट की इस घड़ी में एवं लॉक डाऊन के चलते सिवनी शहर में भोजन के लिये जरूतरमंदों को नि:शुल्क भोजन उपलब्ध करवाये जाने का आग्रह करते हुये जिला प्रशासन का सहयोग करने के आगे आया है। इसके लिये अन्नपूर्णा केटर्स के संचालक रामेश्वर तुमराम ने अपना नंबर 9893540105 भी जारी किया है। जो कि जिला प्रशासन की अनुमति के बाद जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन उपलब्ध करवाने में सहयोग करेंगे। 
इस संबंध में अन्नपूर्णा कैटर्स सिवनी के संचालक द्वारा जिला प्रशासन के निर्देशानुसार प्रक्रिया के तहत आवेदन आॅनलॉइन 25 मार्च 2020 को भेजा है। जिसमें अन्नपूर्णा कैटर्स के संचालक रामेश्वर तुमराम ने उल्लेख किया है कि सिवनी जिला मुख्यालय में भोजन के लिये जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन उपलब्ध करवाने में जिला प्रशासन का सहयोग करना चाहता है।
      अत: जिला प्रशासन से अपेक्षा है कि जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन उपलब्ध करवाये जाने हेतु सुविधा उपलब्ध करवाये जाने के लिये पास के साथ साथ ऐसे जरूरतमंदों की जानकारी हमें प्रदान करवाया जाता है तो उक्त मानव सेवा का कार्य नि:शुल्क करने के लिये तैयार है। अत: जिला प्रशासन से निवेदन है कि राष्ट्रसेवा व मानव सेवा के लिये अन्नपूर्णा केटर्स सिवनी को भी जिला प्रशासन अवसर प्रदान करने की मांग किया है। 

No comments:

Post a Comment

Translate