Tuesday, May 26, 2020

100 रूपये मांगने पर पहुंच गये जेल

100 रूपये मांगने पर पहुंच गये जेल 

फरार तीन आरोपी को बण्डोल पुलिस ने किया गिरफतार 

सिवनी। गोंडवाना समय। 
ठेके के गेंहू को लेने गये संतोष साहू ग्राम बखारी निवासी जिसे उन्होंने चारगांव में लिखीराम बंजारा के यहां पर रखा हुआ था। उसके लेने के लिये वह 31 मार्च 2020 को चारगांव गये हुये थे तब चारगांव के महेश बंजारा, रवि बंजारा तथा भोला बंजारा के द्वारा संतोष साहू से 100 रूपये की मांग करने लगे और नहीं देने पर अपशब्दों का प्रयोग कर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने लगे। 

बण्डोल पुलिस थाना में दर्ज प्रकरण में फरार थे तीनों आरोपी 

जिसकी शिकायत प्रार्थी संतोष साहू के द्वारा बण्डोल पुलिस थाना में दर्ज कराया था जिस पर बण्डोल पुलिस द्वारा आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 78/20 धारा 327, 294, 323, 506, 34 ता.हि. का प्रकरण कायम किया गया था वहीं प्रकरण अजमानतीय होने के कारण तीनों आरोपी घटना से दिनांक से ही फरार थे। 

घेराबंदी का पुलिस ने किया गिरफतार 

बण्डोल पुलिस को गांव से सूचना मिली की तीनों आरोपी गांव में है तो बण्डोल पुलिस थाना प्रभारी श्री दिलीप पंचेश्वर के निर्देश पर बण्डोल पुलिस की टीम ने 26 मई 2020 को गांव पहुंचकर घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को गिरफतार किया। 

न्यायालय ने भेजा जेल 

बण्डोल पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को रिमांड पर सिवनी न्यायालय भेजा गया जहां से तीनों आरोपियों को जेल भेजा गया। तीनों को आरोपियों को गिरफतार करने में बण्डोल पुलिस थाना के सहायक उप निरीक्षक सतेन्द्र उपाध्याया, आरक्षक क्रमांक 473 मतीन, आरक्षक क्रमांक 87 की सराहनीय भूमिका रही । 

No comments:

Post a Comment

Translate