Thursday, May 14, 2020

6 वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले को दी जाये फांसी

6 वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले को दी जाये फांसी

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन 

मंडला। गोंडवाना समय। 
आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला में अबोध बालिका के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। मंडला थाना अंतर्गत बीते 2 दिन रात्रि में गांव के युवक रंजीत ठाकुर के द्वारा अबोध बालिका को 5 रूपये देने का प्रलोभन देकर, घर पर ही अनैतिकता का परिचय देते हुये घिनौना कृत्य को अंजाम दिया। 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफतार 

गोंगपा मंडला जिला अध्यक्ष देवेन्द्र मरावी ने बताया कि आरोपी युवक रंजीत ठाकुर द्वारा की गई हरकत की जानकारी बालिका के द्वारा अपने परिजनों को बताये जाने के बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत किया। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी युवक रंजीत ठाकुर को गिरफतार कर लिया है। 

गोंगपा ने सौंपा ज्ञापन

गोंगपा जिला अध्यक्ष मंडला देवेन्द्र मरावी ने जानकारी देते हुये बताया कि गोंगपा जिला ईकाई मंडला के द्वारा मंडला थाना अंतर्गत हुये अबोध बालिका के साथ आरोपी युवक रंजीत ठाकुर के द्वारा किये गये दुष्कर्म की घटना को गोंगपा जिला अध्यक्ष ने निदंनीय कृत्य बताया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री के नाम 14 मई 2020 को ज्ञापन सौंपकर उक्त कृत्य का प्रकरण फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई किये जाने के साथ ही आरोपी को फांसी की सजा दिये जाने की मांग किया है। इसके साथ ही पीड़ित बालिका के परिजनों को सुरक्षा व आर्थिक राहत राशि जल्द से जल्द से दिलाये जाने की मांग किया है। 

1 comment:

Translate