Wednesday, May 6, 2020

श्रमिको को आठनेर पहुंचाने थाना प्रभारी अजय मरकाम ने निभाया मुख्य भूमिका

श्रमिको को आठनेर पहुंचाने थाना प्रभारी अजय मरकाम ने निभाया मुख्य भूमिका 

राजगढ़। गोंडवाना समय।
अलवर राजस्थान से 5 मई को राजस्थान की वार्डर में वाहन चालक ने बीच रास्ते में ही श्रमिकों को छोड़ कर वापस चला गया था। उन सभी 16 श्रमिकों का मेडिकल चेकअप के उपरांत थाना भोजपुर जिला राजगढ़ से ग्राम मांडवी थाना आठनेर जिला बैतूल के लिये वाहन की व्यवस्था कर रवाना करने में भोजपुर थाना प्रभारी श्री अजय मरकाम व स्टाप ने मुख्य भूमिका निभाया।

टूरिस्ट बस कर 16 श्रमिको को सकुशल पहुंचायवाया घर 

हम आपको बता दे कि पूर्व में भोजपुर थाना प्रभारी श्री अजय मरकाम के द्वारा किये गये प्रयास से 16 श्रमिकों को आठनेर सकुशल पहुंचाने की व्यवस्था करवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाया है। वहीं पूर्व में श्री अजय मरकाम आठनेर पुलिस थाना में अपनी सेवा दे चुके है और उन्हें आठनेर वासियों से बहुत लगाव भी रहा है साथ में थाना के क्षेत्र के नागरिकों का स्नेह भी मिलता रहा है। 

फर्ज के साथ आठनेर मातृभूमि का कर्ज चुका कर सेवा का मिला अवसर 

इस संबंध में भोजपुर थाना प्रभारी श्री अजय मराकम ने बताया कि मुझे जब जानकारी मिली कि राजस्थान के अलवर से 16 श्रमिकों को वाहन चालक के द्वारा राजस्थान की वार्डर पर छोड़कर वापस चला गया है तो उन्होंने समस्त श्रमिकों का पहले स्वास्थ्य परीक्षण करवाया। उसके बाद उनके भोजन आदि की व्यवस्था किया। इसके बाद उन्हें टूरिस्ट वाहन की व्यवस्था बनवाकर उनके आठनेर के ग्राम मांडवी तक पहुंचाने में सहयोग किया गया। उन्होंने बताया कि यह मेरा फर्ज तो था ही साथ में मेरा आठनेर क्षेत्र की मातृभूमि का कर्ज चुकाते हुये सेवा करने का अवसर भी मिला। 

No comments:

Post a Comment

Translate