Friday, May 8, 2020

जनपद के बाबू के साथ सरपंच ने की मारपीट

जनपद के बाबू के साथ सरपंच ने की मारपीट

सिवनी जनपद पंचायत का मामला

सिवनी। गोंडवाना समय। 
जनपद पंचायत सिवनी में पदस्थ लेखापाल की एक विकलांग सरपंच ने पिटाई कर दी। घटना शुक्रवार की शाम की है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पिटाई करने वाले सरपंच सिवनी जनपद में पदस्थ लिपिक का कामकाज करने वाले विजय अवधिया के पास नगझर पंचायत के सचिव श्री मुरारी सनोडिया पंचायत की डीएससी वेरीफाई करने की बात करने गये थे। जहाँ श्री विजय अवधिया द्वारा कोई मदद न करने से विकलांग सचिव श्री मुरारी सनोडिया ने लोनिया के सरपंच श्री निरंजन बघेल को जानकारी दिया। 

सरपंच ने लिपिक को इसलिये पीटा 

वहीं जब सरपंच श्री निरंजन बघेल ने दफ्तर से बाहर निकल रहे श्री विजय अवधिया से कहा कि मुरारी मेरा दोस्त है, इसकी डीएससी वेरिफाई कर दो। इस  बात पर  जनपद के कर्मचारी श्री विजय अवधिया ने कह दिया कि तू लंगड़ा है, क्या बतायेगा। इस बात से नाराज विकलांग सरपंच निरंजन बघेल ने गुस्से में आकर विजय अवधिया के साथ मारपीट कर दी और फिर विजय अवधिया के खिलाफ थाने में जाकर लिखित शिकायत कर दी है। 

सीईओ ने कहा मारपीट करना निंदनीय 

विजय अवधिया के साथ मारपीट को लेकर जनपद सीईओ रामकिशन कोरी ने भी पुष्टि की है। उनका  कहना है कि डीएससी  वेरिफाई करने का काम विजय अवधिया का नहीं है और छह बजे के बाद कोई काम क्यों करेगा। उनका कहना है कि सरपंच द्वारा मारपीट करना निंदनीय है।

No comments:

Post a Comment

Translate