Tuesday, May 26, 2020

तीन माह का बिजली बिल माफ करें सरकार

तीन माह का बिजली बिल माफ करें सरकार 

बिजली बिल की प्रतिलिपि जलाकर जताया विरोध 

सिवनी। गोंडवाना समय।
एक तरफ भारत में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है वही दूसरी ओर मध्यप्रदेश में बिजली के बिलों को देखकर हाहाकार मच गया। इस लाकडाऊन के दौरान जहाँ लोगों को भारी आर्थिक और मानसिक परेशानी से गुजरना पड़ा, वही आम जनता का बिजली के बिलों को देखकर जीना दूभर हो रहा है। जहाँ लोगों के राशन का बजट जितना होता है उससे ज्यादा तो लोगों के बिजली के बिल आ रहे हैं। सोशल मीडिया में लोगों ने जमकर बढ़े हुए बिजली बिल का विरोध किया।

नागरिक उपभोक्ता मार्गदर्शक मंच ने खोला मोर्चा 

मध्यप्रदेश में जनता की परेशानियों को उठाने कोई विपक्षी पार्टी सामने नहीं आई, लोगों की इस समस्या से निजात दिलाने मध्यप्रदेश का सबसे ससख्त सक्रिय सामाजिक संगठन नागरिक उपभोक्ता मार्गदर्शक मंच ने 
मोर्चा खोल दिया। मंच के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष शर्मा के आव्हान पर सैकड़ों लोगों ने अपने बिजली मीटर, घरों के सामने बिजली बिल की प्रतिलिपि जलाकर, विरोध किया ताकि सरकार को जनता का आक्रोश दिखे और उनकी जायज समस्या का निराकरण जल्द हो।

तो आम जनता क्यों नहीं हो सकता बिजली बिल माफ 

मंगलवार 26 मई 2020 को जबलपुर, सिवनी, नरसिंहपुर सहित कई जगहों पर लोगों ने बिजली के बिलों में आग लगाकर सोशल मीडिया में अपना विरोध व्यक्त किया और यह मांग की है कि मध्यप्रदेश सरकार तीन माह का बिजली बिल माफ करें जब उद्योगपतियों का अरबों-खरबों का कर्ज माफ हो सकता है तो आम जनता का क्यों नहीं।

No comments:

Post a Comment

Translate