Wednesday, June 3, 2020

स्वस्थ हुये दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों को जिला अस्पताल से किया डिस्चार्ज

स्वस्थ हुये दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों को जिला अस्पताल से किया डिस्चार्ज

विधायक जालम सिंह पटेल ने स्वस्थ हुये मरीजों का किया स्वागत

नरसिंहपुर। गोंडवाना समय। 
सफल इलाज के बाद जिले में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों के स्वस्थ होने पर उन्हें जिला अस्पताल से बुधवार को डिस्चार्ज किया गया। जिला अस्पताल परिसर में विधायक श्री जालम सिंह पटैल ने स्वस्थ हुये मरीजों का माला पहनाकर और पुष्पवर्षा करके स्वागत किया। उन्होंने इन मरीजों को आवश्यक दवाईयां, मास्क एवं सेनेटाइजर की किट भी प्रदान की। मरीजों को डाईट चार्ट भी दिया गया। मौजूद सभी लोगों ने ताली बजाकर और पुष्पवर्षा करके स्वस्थ हुए मरीजों का स्वागत किया।
         इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री मनोज कुमार ठाकुर, एसडीएम श्री महेश कुमार बमनहा, सिविल सर्जन डॉ. अनीता अग्रवाल, तहसीलदार श्री राजेश मरावी, डॉ. चौकसे, अन्य चिकित्सक, नर्सिंग स्टाफ एवं जिला चिकित्सालय का अमला मौजूद था।
         विधायक श्री पटैल ने मरीजों को शुभकामनायें देते हुए कहा कि डॉक्टरों और चिकित्सा स्टाफ के प्रयासों से हमें यह सफलता मिली है। उन्होंने अन्य मरीजों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
         स्वस्थ हुये मरीजों ने कहा कि शासन और जिला प्रशासन के प्रयासों से हम स्वस्थ हो गये हैं और हमारे मन से कोरोना का डर निकल गया है। इन मरीजों ने कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना द्वारा की गई हौसला अफजाई और जिला प्रशासन, चिकित्सकों, मेडिकल स्टाफ, नर्सों की भूमिका की सराहना की तथा सभी के प्रति आभार 
प्रकट किया। स्वस्थ हुये मरीजों ने बताया कि जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए बेहतरीन व्यवस्थायें की गई हैं। यहां मरीजों के लिए सभी सुविधायें उपलब्ध हैं। चिकित्सा स्टाफ और डॉक्टर मरीजों की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

No comments:

Post a Comment

Translate