Tuesday, November 24, 2020

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडला से महिला सुरक्षा, कोरोना की रोकथाम के लिये सहयोग पर हुई चर्चा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडला से महिला सुरक्षा, कोरोना की रोकथाम के लिये सहयोग पर हुई चर्चा 

सामाजिक कार्यकर्ता सुश्री वंदना टेकाम के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल की हुई भेंट 


मण्डला। गोंडवाना समय। 

आदिवासी सेवा मंडल की मंडला जिले की टीम ने आदिवासी सेवा मंडल की प्रदेश सचिव एवं कोरोना संक्रमण के दौरान लगे लॉकडाउन के समय जरूरतमंदों की मदद कर लेडी सोनू सूद के नाम से मण्डला जिले में प्रसिद्ध एवं निरंतर कई वर्षों से सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में कार्य करने वाली सुश्री वंदना टेकाम नैनपुर के नेतृत्व में मंडला में नवागत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री गजेंद्र मोहन कंवर से भेंट की। 

कोरोनाकाल में पूर्व की भांति आगामी समय में भी करेंगे सहयोग 


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से भेंट के दौरान सुश्री वंदना टेकाम ने महिलाओ की सुरक्षा को लेकर चर्चा की वहीं मौजूद अन्य सभी लोगों ने महिलाओ पर हो रहे उत्पीड़न को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से चर्चा की। ऐसे मामलों में सुधार की बात कही है। इसके साथ ही आदिवासी सेवा मंडल द्वारा बढ़ते कोरोना के मामले को भी लेकर चर्चा किया गया। चर्चा के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता सुश्री वंदना टेकाम ने कहा की जिले मे बढ़ रहे कोरोना की रोकथाम को लेकर एवं जरूरतमंदों की मदद हेतु जिले में स्वयं व संगठन की ओर से हरसंभव सहयोग पूर्व की भांति दिया जायेगा।  

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से भेंट के दौरान ये रहे मौजूद 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री गजेंद्र मोहन कंवर से भेंट के दौरान सुश्री वंदना टेकाम के साथ मण्डला जिले की अध्यक्ष श्रीमती वंदना टेकाम, कोषाध्यक्ष श्रीमती सुमर्ती वलको, बीजाडांडी ब्लॉक अध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी नेटी, नारायणगंज ब्लॉक अध्यक्ष सुश्री वंदना मरावी, पत्रकार श्री काशीराम वरकड़े, सुश्री धनती मार्को, श्री झनक वरकड़े, श्री सेवाराम पंद्रो, श्री रोहित मरावी एवं अन्य कई सक्रिय सेवाभावी समाजसेवी मौजूद रहे। 


No comments:

Post a Comment

Translate