गोंडवाना समय

Gondwana Samay

गोंडवाना समय

Gondwana Samay

Sunday, January 10, 2021

मॉडल रोड के गड्डों में चूना से निशान लगाकर सिवनी नगर पालिका को हकीकत दिखाया

मॉडल रोड के गड्डों में चूना से निशान लगाकर सिवनी नगर पालिका को हकीकत दिखाया 

आम आदमी पार्टी ने निकाला मॉडल रोड का पोल खोल अभियान पैदल मार्च


सिवनी। गोंडवाना समय।
 

नगरपालिका द्वारा मॉडल रोड के बंदरबाट के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकतार्ओं ने शनिवार को स्थानीय बसस्टैंड से छिन्दवाड़ा चौक तक पैदल मार्च निकाला। बसस्टैंड से छिंदवाड़ा चौक तक पैदल मार्च के दौरान नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ आप कार्यकर्ता नारे लगाते हुए मॉडल रोड का हिसाब व जबाब मांग रहे थे तो वही सीनियर अधिवक्ता याह्या आरिफ कुरैशी व सह संगठन मंत्री विनय पाठक गड्डो को ब्रश व चुने के सफेद रंग से चिन्हित कर भ्रष्टाचार में डूबी बेसुध नगरपालिका की सच्चाई को जनमानस की आँखों से सोशल मीडिया आम आदमी पार्टी सिवनी के फेसबुक पेज से लाइव दिखाकर नगरपालिका के अधिकारी व जिला प्रशासन को जगाने  का सांकेतिक प्रयास कर जनहित में तत्काल मॉडल रोड का हिसाब व जबाब माँग रहे है।

आपसी साठ-गाँठ से सिवनी की आवाम को ठगा           


विगत 15 बर्षो से प्रदेश व सिवनी नगरपालिका में भाजपा का शासन है वही काँग्रेस व भाजपा दोनो ही प्रमुख दलों के आधा दर्जन के बराबर पार्षद चुनकर जनता ने दी है जिसमे विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी के तो उपाध्यक्ष भी रहे है बाबजूद दोनों ही दलों के जनप्रतिनिधियों  की आपसी साठ-गाँठ से सिवनी की आवाम को ठगा ही है। जनमानस ने जिन्हें चुनकर जनहित जनसेवा करना चाहिए था उनमें से अधिकांश तो खुद मोटी रकम कमाने के चक्कर मे ठेकेदार बन गए या अपने निकट दोस्त यार रिश्तेदार को ठेकेदार बना दलाली में मगन रहे है। यही कारण है कि इन दोनों दलों से सिवनी की आवाम निराश है, अब आम आदमी पार्टी के सक्रिय होने व भैया सरकार उर्फ गोविंद श्रीवास जैसे समाजसेवी के राजनीति में आने से लोगों को सिवनी नगरपालिका द्वारा विकास की नई किरण दिखाई दे रही है।

नगरपालिका के समक्ष नागरिकों संग आदमी पार्टी का दो दिवसीय धरना

11/12 जनवरी को दस सूत्रीय मांगों के साथ नगरपालिका के समक्ष 2 दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम कर जनहित की मांगें रखी है व सिवनी की आवाम से इस धरना प्रदर्शन में अपनी निजी /मोहल्ले/ वार्ड की  /पड़ोसी/दोस्त/अन्य कोई भी संबंधी  करीबी की किसी भी प्रकार की समस्याओं से अवगत कराते हुए सहभागी बन सफल बनाने  की मार्मिक अपील आप की ओर से जारी प्रेस  विज्ञप्ति में जिला मीडिया प्रभारी राजेश पटेल ने की है । वहीं मॉडल रोड पोल खोल अभियान के दौरान प्रमुख रुप से समाजसेवा से राजनीति में आये भैया सरकार के नाम से मशहूर हुए गोविंद श्रीवास सीनियर अधिवक्ता याह्या आरिफ कुरैशी, हर्षवर्धन बघेल, जिला अध्यक्ष अधिवक्ता दुर्गेश विश्वकर्मा, विनय पाठक, जिला प्रवक्ता सतीश मिश्रा, कोषाध्यक्ष रिजवान अहमद रघुवीर सिंह सनोडिया, विजय पेंटर, ऋषिकिशोर कुम्हारे, करण शाह सहित  जिला मीडिया प्रभारी राजेश पटेल व अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Translate