Monday, January 4, 2021

ग्रामीण अभियंता संघ के संरक्षक संजीव सनोडिया, संयोजक एच आर कोष्ठी व जिला अध्यक्ष बने जी के मिश्रा

ग्रामीण अभियंता संघ के संरक्षक संजीव सनोडिया, संयोजक एच आर कोष्ठी व जिला अध्यक्ष बने जी के मिश्रा 

मध्य प्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास अभियंता संघ की जिला एवं जनपद स्तर की समितियों का निर्वाचन संपन्न


ब्यूरो चीफ बृजेन्द्र सोनवानी
अनूपपुर। गोंडवाना समय। 

मध्य प्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास अभियंता संघ का निर्वाचन संपन्न हुआ है। जिसमें जिले स्तर के अलावा जनपद स्तर का भी निर्वाचन किया गया। इसके साथ ही साथ समितियों का गठन कर पदाधिकारियों को पद का दायित्व देते हुए निर्वहन करने का शपथ भी दिलाई गई। जिला समिति अनूपपुर संरक्षक के रूप में इंजीनियर श्री संजीव सनोडिया कार्यपालन यंत्री को बनाया गया। जिला संयोजक के रूप में इंजीनियर श्री एच आर कोष्ठि को दायित्व दिया गया। वहीं जिला कार्यकारिणी में स्थान देते हुये अध्यक्ष के रूप में इंजीनियर श्री जी के मिश्रा को बनाया गया। वहीं उपाध्यक्ष के रूप में इंजीनियर श्री एम के एक्का व सचिव के रूप में इंजीनियर श्री अभिषेक श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष इंजीनियर श्री अमन डेहरिया, सह सचिव इंजीनियर श्री सत्यदेव द्विवेदी एवं मीडिया प्रभारी के रूप में इंजीनियर क्षमा सोनी को बनाया गया। 

पुष्पराजगढ़ के अध्यक्ष अनिल मिश्रा व अनुपपुर के अंशुल अग्रवाल बने 


इसी प्रकार जनपद स्तरीय निर्वाचन में जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ से अध्यक्ष के रूप में इंजीनियर श्री अनिल मिश्रा और सचिव के पद पर इंजीनियर श्री आनंद उईके निर्वाचित हुए और जनपद पंचायत अनूपपुर में अध्यक्ष के पद पर इंजीनियर श्री अंशुल अग्रवाल को चुना गया। इसके साथ ही साथ सचिव के लिए इंजीनियर संध्या शुक्ला और जनपद पंचायत जैतहरी में अध्यक्ष इंजीनियर श्री इंद्रजीत पटेल और सचिव इंजीनियर श्री डी पी अहिरवार निर्वाचित हुए। 

कोतमा के अध्यक्ष रविशंकर डोंगरवार 

वहीं कोतमा जनपद पंचायत क्षेत्र में अध्यक्ष के पद पर इंजीनियर श्री रविशंकर डोंगरवार व सचिव इंजीनियर श्री दुर्गेश अग्रवाल को बनाया गया। इस मौके पर अनूपपुर जिले के समस्त मध्यप्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अभियंता उपस्थित थे। एवं निर्वाचन हो जाने के बाद एक दूसरे को बधाई देते हुए फूल मालाओं को पहनाकर स्वागत किया गया ।अध्यक्ष, सचिव, उपाध्यक्ष, एवं निर्वाचित हुए सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए गले मिलकर बधाइयां भी दिए। निश्चित तौर पर नई कार्यकारिणी गठित हो जाने के बाद जिला स्तर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों के अभियंताओं द्वारा क्षेत्र के विकास में प्रगति आएगी।


No comments:

Post a Comment

Translate