Type Here to Get Search Results !

आदिवासी सेवा मंडल के तत्वाधान में 14 मार्च को भोपाल में होगा युवक-युवति परिचय सम्मेलन

आदिवासी सेवा मंडल के तत्वाधान में 14 मार्च को भोपाल में होगा युवक-युवति परिचय सम्मेलन 


मंडला/डिंडौरी। गोंडवाना समय। 

आदिवासी सेवा मंडल द्वारा प्रतिवर्ष आदिवासी समाज की प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिये एवं युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जाता है उक्त जानकारी देते हुये आदिवासी सेवा मंडल प्रदेश सचिव सुश्री वंदना टेकाम ने बताया कि मध्य प्रदेश की राजधानी में आदिवासी सेवा मंडल द्वारा आगामी 14 मार्च 2021 को 16 वां युवक-युवती परिचय सम्मेलन भोपाल के एम पी नगर स्थित कार्यालय प्रांगण में आयोजित किया जायेगा। जिसमें मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ की महामहिम राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उईके जी मौजूद रहेंगी। 

प्रतिभावान सगाजनों को मिलता है राष्ट्रीय स्तर का मंच

आगे जानकारी देते हुये आदिवासी सेवा मंडल की प्रदेश सचिव सुश्री वंदना टेकाम ने बताया कि आदिवासी सेवा मंडल द्वारा 14 मार्च 2021 को आयोजित युवक-युवती परिचय सम्मेलन में भारत के विभिन्न राज्यों से आदिवासी समाज के युवक-युवती शामिल होंगे। आदिवासी सेवा मंडल प्रदेश सचिव सुश्री वंदना टेकाम ने बताया कि आदिवासी  सेवा मंडल द्वारा आयोजित किये जाने वाले युवक-युवती परिचय सम्मेलन में आदिवासी समाज के प्रतिभावान सगाजनों को राष्ट्रीय स्तर पर मंच का अवसर मिलता है जहां पर वे आदिवासी समाज के प्रत्येक विषयों पर अपने विचार व्यक्त करते है जिसका संदेश आदिवासी समाज के बीच में आदिवासी सेवा मंडल के द्वारा विभिन्न माध्यमों पहुंचाया जाता है। 

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में दिखेगी आदिवासी संस्कृति की झलक 

आगे जानकारी देते हुये आदिवासी सेवा मंडल की प्रदेश सचिव सुश्री वंदना टेकाम ने बताया कि आदिवासी सेवा मंडल द्वारा आयोजित युवक-युवती परिचय सम्मेलन में आदिवासी समाज की संस्कृति को भी महत्वपूर्ण स्थान व मंच का अवसर भी मिलता है। आयोजन के दौरान आदिवासी समाज के द्वारा सामुहिक व एकल सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी जाती है, कार्यक्रम के दौरान शामिल होने वाले भी अधिकांश सगाजन आदिवासी संस्कृति में ही नजर आते है जिससे आदिवासी संस्कृति की झलक अलग ही दिखाई देती है। 

मंडला, डिंडौरी, छिंदवाड़ा, सिवनी के सगाजनों से की अपील 

आदिवासी सेवा मंडल की प्रदेश सचिव सुश्री वंदना टेकाम ने आदिवासी सेवा मंडल द्वारा भोपाल में 14 मार्च 2021 को आयोजित होने वाले युवक-युवती परिचय सम्मेलन के आयोजन में भारत के विभिन्न राज्यों से व मध्य प्रदेश के समस्त जिलों से भी सहभागिता निभाने व सफल बनाने के लिये उन्होंने सिवनी, मंडला, डिंडौरी, छिंदवाड़ा के आदिवासी समाज के सगाजनों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील किया है। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.