Type Here to Get Search Results !

20 घंटे में दुरुस्त किए उगली विद्युत विभाग के अधिकारियों ने लाइन

20 घंटे में दुरुस्त किए उगली विद्युत विभाग के अधिकारियों ने लाइन

1 महीने में दो बार हुई लाइन फाल्ट, ग्रामीणों में आक्रोश


अजय नागेश्वर संवाददाता
उगली। गोंडवाना समय।

तहसील केवलारी के अंतर्गत कार्यालय कनिष्ठ यंत्री विद्युत सेवा केंद्र म.प्र.रा. विद्युत मंडल उगली के अंतर्गत आने वाले ग्राम खामी में 26 मार्च 2021 को शाम को लगभग 5:00 बजे से विद्युत लाइट गोल थी जो कि 27 मार्च 2021 को दोपहर लगभग 1:00 बजे विद्युत विभाग के द्वारा ठीक किया गया यानी 20 घंटे में विद्युत सेवा प्रारंभ हुई।

ग्रामीणों को करना पड़ा परेशानियों का सामना

                


ग्रामीणों ने गोंडवाना समय से बातचीत में बताया कि आसपास के सभी गांवों में विद्युत लाईन चालू थी लेकिन हमारे गांव खामी में ही 26 मार्च 2021 की शाम लगभग 5:00 बजे से विद्युत लाइन बंद हो गई थी। सारी रात लाइट नहीं आई रात ही में ग्रामीणों के द्वारा 1912 में शिकायत दर्ज किया गया था। वहीं 27 मार्च 2021 को दोपहर लगभग 1:00 बजे 20 घंटे बाद विद्युत लाईन चालु हुई। वहीं ग्रामीणों ने बताया इस महीने में ये दूसरी बार है जब हमें परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

            


विद्युत विभाग के अधिकारियों से इस मामले में वास्तविकता जानने के लिये गोंडवाना समय संवाददाता ने जब 27 मार्च 2021 को सुबह लगभग 10:00 बजे पावर हाउस उगली जाकर कोशिश किया तो वहां के अधिकारियों ने बताया कि विद्युत लाइन फाल्ट होने की वजह से विद्युत लाईन बंद है। वहीं बीते दिवस अधिक हो जाने की वजह से शाम को विद्युत लाइन ठीक नहीं किया गया था जैसे ही हमारे अधिकारी कर्मचारी आएंगे हम जल्द से जल्द खामी की लाईट की समस्या को ठीक करेंगे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.