Type Here to Get Search Results !

केवलारी विधानसभा क्षेत्र की अधिकतर सड़कें हैं अधूरी

केवलारी विधानसभा क्षेत्र की अधिकतर सड़कें  हैं अधूरी

संबंधित विभाग के अधिकारी नहीं लेते संज्ञान


अजय नागेश्वर संवाददाता
केवलारी/उगली। गोंडवाना समय।

हम आपको बता दें जिला सिवनी के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र केवलारी कि अधिकतर ग्राम पंचायतों में लाखों करोड़ों रुपए की लागत से बनी सड़के अधूरी हैं।

आप यदि केवलारी विधानसभा क्षेत्र कीं ग्राम पंचायतों का भ्रमण करते हैं तो आपको  अधिकाशं अधूरी सड़कें देखने को मिलेगी। कुछ रुपए बचाने के लिए ग्राम पंचायत एवं ठेकेदार की मिली भगत के कारण ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पुलिया नहीं लगने की वजह से लाखों करोड़ों रुपए की लागत से बनाई गई सड़कें अधूरी हैं। इस संबंध में संबंधित विभाग के अधिकारी-कर्मचारी भी संज्ञान नहीं लेते आखिर क्यों?

ग्राम पंचायतों को हो गई है भूलने की आदत


सीसी रोड का निर्माण कार्य कराना और फिर उसे अधूरे में छोड़ देना शायद ग्राम पंचायतों की आदत सी हो गई है। कुछ वर्ष पहले एक फिल्म रिलीज हुई थी उसका नाम था गजनी, जिसमें एक्टर अमीर खान ने अपनी भूमिका निभाए थे फिल्म में उन्हें भूलने की आदत रहती है याद करने के लिए उन्हें फोटोस का सहारा लेना पड़ता था। केवलारी विधानसभा क्षेत्र की अधिकाशं ग्राम पंचायतों में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। गोंडवाना समय सभी ग्राम पंचायतों की तस्वीर दिखाकर उन्हें फिर से याद दिलाने की कोशिश कर रहा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.