Type Here to Get Search Results !

चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधि में संलिप्त पाये जाने पर अनुशासनहीनता की हो कार्यवाही

चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधि में संलिप्त पाये जाने पर अनुशासनहीनता की हो कार्यवाही 

कांग्रेस देगी महिला व युवक कांग्रेस, सेवा दल, एन एसयूआई को 6-6 वार्ड की जिम्मेदारी 


सिवनी। गोंडवाना समय।
 

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय सिवनी में नगर पालिका चुनाव को ध्यान में रखते हुए लगातार बैठको का दौर चल रहा है। इसी के तहत 14 मार्च 2021 को आयोजित बैठक में सबसे पहले जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राजकुमार खुराना की अध्यक्षता में दोपहर 1 बजे जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त अनुशासन समिति के सदस्यों के साथ बैठक हुई, जिसमें पार्टी में किस तरह से अनुशासन बनाये रखा जाये इस संबंध में उपस्थित सदस्यों के साथ गहन चर्चा हुई।


श्री राजकुमार खुराना ने उपस्थित सदस्यों को निर्देशित किया कि इस बात का ध्यान रखा जाये कि किसी भी कांग्रेस पार्टी के सदस्य के कारण पार्टी की छबि धूमिल न होने पाये, यदि कोई भी पार्टी का सदस्य पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त पाया जाये तो उसके ऊपर पार्टी संविधान के अंतर्गत अनुशासन हीनता की कार्यवाही की जाये।

24 वार्डो में 9 मंडलम एवं 28 सेक्टरो सहित 118 बूथ की समितियॉ 21 मार्च तक होगी गठित

इसी प्रकार अपराहंत 3 बजे मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री कमलनाथ के निदेर्शानुसार कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने हेतु बूथ, सेक्टर एवं मंडलम के पुर्न गठन के संबंध में व्यापक चर्चा करते हुये उपस्थित सदस्यों से सुझाव लिया गया एवं बूथ, सेक्टर एवं मंडलम कमेटियों के गठन की कार्यवाही पूर्ण कर सूचियां शीद्य्र अतिशीद्य्र जिला कांग्रस कमेटी को सौपी जाये।
         बैठक में यह निर्णय लिया गया कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशन पर नगर पालिका क्षेत्र के 24 वार्डो में 9 मंडलम एवं 28 सेक्टरो सहित 118 बूथ की समितियॉ 21 मार्च तक गठित की जायेगी। जिला कांग्रेस के मोर्चा संगठन जिला महिला कांगेस, जिला युवक कांग्रेस, जिला कांगेस सेवादल, जिला एन.एस.यु.आई को नगरपालिका के 24 वार्डो के अंतर्गत 6-6 वार्डो की जिम्मेदारी देने का निर्णय बैठक में लिया गया।

बैठक में ये रहे मौजूद

अनुशासन समिति में सुबोध नेताम, बुलाकीराम सिसोदिया, सुभाष बघेल, राजेश मानाठाकुर उपस्थित रहें। इसी तरह चुनाव संचालन समिति में सर्वश्री राजकुमार खुराना, मो. असलम खान, जे.पी.एस. तिवारी, मोहनसिंह चंदेल, प्रसन्नचंद मालू, श्रीमती कविता कहार, मुबारक खान, श्रीमती अल्पना राणा, विजय चौरसिया, महेश मंदरा डहेरिया, ओम उपाध्याय, ऋषभ ठाकुर बैठक में उपस्थित रहें।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.