Type Here to Get Search Results !

निर्माणाधीन मकान में काम करते समय आदिवासी युवक की करेंट लगने से हुई मृत्यू

निर्माणाधीन मकान में काम करते समय आदिवासी युवक की करेंट लगने से हुई मृत्यू 

गोरखपुर टेक में बन रहे मकान के ऊपर से हाईटेंशन तार से झुलसा युवक 


सिवनी। गोंडवाना समय।

बंडोल पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गोरखपुर में रविवार को लगभग 11 बजे गोरखपुर टेक निवासी श्री घनश्याम सिंह चौहान के निमार्णाधीन मकान में काम करते समय धमेन्द्र पिता जगराम इनवाती ग्राम झिलमिली के युवक की निर्माणाधीन मकान के ऊपर से गुजरती हुई हाईटेंशन लाईन की चपेट में आ जाने से करेंट लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गई।

कम समय व कम इंतजार के ही छपारा में हुआ पी एम


हम आपको बता दे कि छपारा चिकित्सायलय में हमेशा पी एम को लेकर मृतक के परिजन अत्याधिक परेशान होते है लेकिन बण्डोल थाना अंतर्गत ग्राम गोरखपुर में आदिवासी युवक की मृत्यू के बाद छपारा चिकित्सालय में पी एम भी कम इंतजार के बाद जल्दी हो गया। छपारा क्षेत्र के जानबकार बताते है कि छपारा चिकित्सालय में पी एम की प्रक्रिया वाले मृतक परिजनों को अत्याधिक परेशान होना पड़ता है लेकिन गोरखपुर टेक मेें निर्माणाधीन भवन में करंट से मृत होने के बाद बहुत कम इंतजार व कम समय में ही पी एम हो गया। 

पुलिस ने किया मर्ग कायम


प्राप्त जानकारी के अनुसार जानकारी अनुसार बंडोल थाना के ग्राम झिलमिली निवासी धमेन्द्र पिता जगराम इनवाती की गोरखपुर टेक गांव में निमार्णाधीन मकान में काम कर रहा था तभी काम करते समय लोहें की छड़ उठाते ही वह ऊपर से गुजरी 11 केव्ही  विद्युत तार के संपर्क में आ गया, जिससे बिजली करेंट लोहे की छड़ में फैल गया और उसकी चपेट में आकर धमेन्द्र इनवाती झुलस गया। वहीं युवक को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र छपारा लाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मृतक के शव का पंचनामा बना छपारा में पीएम कराकर परिजनों को सौंप मामले को विवेचना में ले लिया गया है।

 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.