Type Here to Get Search Results !

स्वयं सजग व सुरक्षित रहें और अन्य लोगों को भी सुरक्षित रखने में अपना अमूल्य योगदान दें

स्वयं सजग व सुरक्षित रहें और अन्य लोगों को भी सुरक्षित रखने में अपना अमूल्य योगदान दें


सिवनी। गोंडवाना समय।

कलेक्टर राहूल हरिदास फटिंग सहित प्रशासनिक अमले ने सिवनी नगर के विभिन्न क्षेत्रों में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करने हेतु नागरिकों को समझाइश दी गई। इस दौरान बताया गया कि जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु जनप्रतिनिधिगण, मीडिया व्यापारीगण, समाज सेवी संगठन एवं प्रशासनिक अमले के द्वारा लगातार नागरिकों को मास्क अवश्य लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, बार-बार साबुन से हाथ साफ करने, सैनीटाइजर का उपयोग करने हेतु जागरूक किया जा रहा है। 

दुकानदारों के विरूद्ध नियमानुसार वसूला जा रहा जुमार्ना


कलेक्टर सहित जिला व पुलिस प्रशासन के संयुक्त अमले के द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के संबंध में नागरिकों को जागरूक करने हेतु बुधवारी बाजार का भ्रमण कर आवश्यक निर्देश दिए । इसके साथ ही अभियान चलाकर मास्क नहीं लगाने वाले लोगों को सशुल्क मास्क उपलब्ध कराया जा रहा है, दुकानों/प्रतिष्ठानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए गोले बनवाए जा रहे है।

निदेर्शों का पालन नहीं करने वाली नागरिकों को अथवा दुकानदारों के विरूद्ध नियमानुसार जुमार्ना वसूला जा रहा है। जिला प्रशासन की अपील है कि कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करें। स्वयं सजग और सुरक्षित रहें और अन्य लोगों को भी सुरक्षित रखने में अपना अमूल्य योगदान दें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.