Thursday, May 6, 2021

2 मृत, नरवाई की आग व डंपर की टक्कर से हुआ हादसा

2 मृत, नरवाई की आग व डंपर की टक्कर से हुआ हादसा

प्रशासन की अपील के बाद भी नरवाई में आग लगा रहे कुछ किसान 


केवलारी। गोंडवाना समय। 

पुलिस थाना केवलारी क्षेत्र अंतर्गत  ग्राम पंचायत बिछुआ रैयत, ग्राम बिछुआ माल के पास सड़क किनारे खेत के सामने सिवनी मण्डला रोड में गुरुवार की दोपहर लगभग 12:30 बजे दोपहिया वाहन व डंपर की टक्कर होने से दोपहिया वाहन में सवार एक युवक के उचटकर सड़क किनारे खेत की नरवाई में लगी आग में झुलसकर एवं एक अन्य डंपर की बुरी तरह टक्कर से गंभीर रूप से घायल होने के कारण 2 लोगों की मृत्यू हो गई। 

नरवाई की आग में बुरी तरह झुलसने के हादसे ने प्रत्यक्षदर्शियों को झकझोरा 


प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 मई 2021 दिन गुरुवार की दोपहर में लगभग 12:30 बजे नैनपुर रेलवे से अपनी कार्य करके लौट रहे इंद्र कुमार जंघेला परासपानी पनवास एवं विक्की बघेल मलारा निवासी जो कि मुख्य सड़क पर सीताराम ट्रांसपोर्ट केवलारी के डंपर से टकरा गये। वहीं सड़क हादसे में दोपहिया वाहन चालक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया।
        

वहीं साथ मे ंसवार 1 अन्य युवक डंपर व दोपहिया वाहन की टक्कर के बाद वाहन से उचटकर सड़क किनारे खेत में जा गिरा, वहीं खेत में नरवाई जल रही थी तेज आग होने के कारण युवक झुलसकर मृत हो गया।

दुघर्टना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जहां सड़क किनारे युवक के संबंध पतासाजी की गई। वहीं पुलिस द्वारा मृतकों की शिनाख्त व अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। 


No comments:

Post a Comment

Translate