Type Here to Get Search Results !

विद्यार्थियों को फैशन व फुटवियर डिजाइन एवं रिटेल के क्षेत्रो में उपलब्ध रोजगार एवं स्वरोजगार की दी गई जानकारी

 विद्यार्थियों को फैशन व फुटवियर डिजाइन एवं रिटेल के क्षेत्रो में उपलब्ध रोजगार एवं स्वरोजगार की दी गई जानकारी

एफ डी डी आई कॉलेज छिंदवाड़ा द्वारा उत्कृष्ट उ.मा. विद्यालय में कैरियर गाइडेंस कार्यशाला का हुआ आयोजन

सिवनी। गोंडवाना समय।


एफ डी डी आई कॉलेज छिंदवाड़ा से आये श्री जाग्रत सदारंग (सहायक प्रबंधक) एवं श्री नंदकिशोर पटेल द्वारा 13 जनवरी 2022 दिन गुरूवार को 12वीं के विद्यार्थियों के लिए कैरियर गाइडेंस कार्यशाला, ब्लॉक प्रिंटिंव वर्कशॉप एवं डिजाइन कम्पटीशन का आयोजन किया गया। कार्यशाला में विद्यार्थियों को फैशन डिजाइन, फुटवियर डिजाइन एवं रिटेल के क्षेत्रो में उपलब्ध विभिन्न रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसरों की जानकार प्रदान की गई।

कार्यशाला के माध्यम से विद्यार्थियों के मन में आये उनके भविष्य से जुड़े विभिन्न सवालों का भी समाधान दिया गया। इसके साथ ही विद्यार्थियों को ब्लॉक प्रिंटिंग के गुड़ सिखाये गए। 

डिजाइन प्रतियोगिता में प्रथम अभय मर्सकोले, द्वितीय रवीना मसराम तथा तृतीय स्थान पर भवि डेहरिया रही


कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के विद्यार्थियों ने एफ डी डी आई द्वारा आयोजित डिजाइन प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर अभय मर्सकोले, द्वितीय स्थान पर रवीना मसराम तथा तृतीय स्थान पर भवि डेहरिया रही विजेताओं को मोमेंटो एवं सर्टिफिकेट दे कर स्कूल के प्राचार्य गौतम सर, प्रभारी प्राचार्य सिंह सर, अवदेश वर्मा सर, मिश्रा सर तथा एफडीडीआई से आये प्रतिनिधियों श्री जाग्रत सदारंग (सहायक प्रबंधक) एवं श्री नंदकिशोर पटेल द्वारा सम्मानित किया एवं विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.