Thursday, June 9, 2022

यह चुनाव हम सबके लिए प्रतिष्ठा का विषय है, संगठित रहकर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाना है-वैभव पवार

यह चुनाव हम सबके लिए प्रतिष्ठा का विषय है, संगठित रहकर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाना है-वैभव पवार 

समग्र विकास के लिए पार्टी ने कार्य किया- नवल श्रीवास्तव




बरघाट। गोंडवाना समय। 

नगर के गायत्री मंदिर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी मंडल की कामकाजी बैठक संपन्न हुई। जिसमें मंडल कार्यसमिति की बैठक मुख्य रूप से युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार की उपस्थिति में मंडल प्रभारी  नवल श्रीवास्तव, जिला पदाधिकारी राजेंद्र सिंह ठाकुर, पूर्व जिला महामंत्री गजेंद्र भगत, मंडल अध्यक्ष विवेक बिसेन, सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अजय त्रिवेदी, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ श्याम सिंह कुमरे की विशेष उपस्थिति में संपन्न हुई। 

जो पूरी ईमानदारी साथ पार्टी के साथ खड़ा है उसे अवसर दिया जाएगा


इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने कहा कि यह चुनाव हम सबके लिए प्रतिष्ठा का विषय है सभी को पुरानी चीजें भुलकर संगठित खड़े होकर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाना है, यदि हम संगठित होकर खड़े रहे तो किसी की हिम्मत नहीं हमारे सामने खड़े होने की, इतिहास कभी बदलता नहीं किसी के साथ समझौता नहीं प्रत्येक वार्ड में हम पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे। वेभव पवार ने कहा कि पार्टी ने इस बार निर्णय लिया है कि जो पूरी ईमानदारी साथ पार्टी के साथ खड़ा है उसे अवसर दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के सम्मान के लिए दृढ़ संकल्पित रहे, इस चुनाव में हम सफलता हासिल करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी ने समग्र विकास के लिए कार्य किया है        


मंडल प्रभारी नवल श्रीवास्तव ने कहा कि यह चुनाव  महत्वपूर्ण चुनाव है, आप सभी को इस परीक्षा में खरा उतरना है, भारतीय जनता पार्टी ने समग्र विकास के लिए कार्य किया है। केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की विकास कार्य को मतदाता तक पहुंचाने की आवश्यकता है। प्रत्येक वार्ड में विकास कार्य की जानकारी लोगों तक पहुंचे इसकी चिंता बस करना है। नवल श्रीवास्तव ने कहा कि आप सभी खरगोश की तरह नहीं कछुए की तरह चाल चले।

मंडल अध्यक्ष विवेक बिसेन ने राजनैतिक प्रस्ताव पढ़ा


इसके पूर्व मंडल अध्यक्ष विवेक बिसेन ने राजनैतिक प्रस्ताव पढ़ा। कार्यक्रम की शुरूआत मंच पर उपस्थित अतिथियों के द्वारा भारत माता एवं पार्टी के पित्र पुरुष के छाया चित्र पर दीप प्रज्वलित कर की गई। मंडल प्रभारी  नवल श्रीवास्तव ने नगरीय निकाय के चुनाव के लिए जिला भाजपा द्वारा घोषित चुनाव संचालन समिति एवं मंडल द्वारा नियुक्त किए गए वार्ड प्रभारी की घोषणा की। इस अवसर पर नगर के जेस्ट श्रेष्ठ कार्यकतार्ओं एवं मातृशक्ति की उपस्थिति रही। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री राम पटले एवं आभार प्रदर्शन पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री हेमंत रहांगडाले के द्वारा किया गया।

No comments:

Post a Comment

Translate