Type Here to Get Search Results !

गुमशुदा रविंद्र ठाकरे का रुमाल डेम में शव मिलने से क्षेत्र में मची सनसनी

 गुमशुदा रविंद्र ठाकरे का रुमाल डेम में शव मिलने से क्षेत्र में मची सनसनी


अजय नागेश्‍वर संवाददाता
उगली। गोंडवाना समय‌।

सिवनी जिला के विकासखंड केवलारी के पुलिस थाना उगली क्षेत्र के अंतर्गत रुमाल निवासी रविंद्र ठाकरे पिता युवराज ठाकरे उम्र लगभग 20 वर्ष जो कि 25 अक्टूबर 2022 को दोपहर 12 बजे मोबाइल से बात करते-करते घर से कुछ दूर निकल गया था। बहुत देर हो जाने के बाद रविंद्र ठाकरे वापस नहीं आया तो परिजनों ने पुत्र को फोन किया उसका फोन बंद बता रहा था।
         


आसपास काफी ढूंढने के बाद जब रविंद्र कहीं नहीं मिला, तो परिजन चिंतित हुए उन्होंने अपने नाते रिश्तेदार दूरदराज के परिजनों से भी संपर्क साधा लेकिन रविंद्र का कहीं पता नहीं चला। इसके साथ ही उगली क्षेत्र के व्हाट्सएप ग्रुपों में इसकी जानकारी शेयर की गई लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। फिर परिजनों ने उगली थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
         

वही गुरुवार 27 अक्टूबर 2022 को रुमाल डेम में गुमशुदा रविंद्र ठाकरे की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविंद्र ठाकरे केवलारी कॉलेज में बीए सेकंड ईयर का छात्र था। इस संबंध में अन्य जानकारी के लिये जब उगली थाना प्रभारी से संपर्क करने पर उन्हें फोन लगाया गया तो उनके द्वारा संभवतय: विभागीय व्यवस्यता के चलते फोन नहीं उठाया गया। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.