Type Here to Get Search Results !

शैक्षणिक सुविधाओं की मांग करने वाले घंसौर महाविद्यालय के विद्यार्थियों पर किसी भी प्रकार की कानूनी कार्यवाही न की जावे

शैक्षणिक सुविधाओं की मांग करने वाले घंसौर महाविद्यालय के विद्यार्थियों पर किसी भी प्रकार की कानूनी कार्यवाही न की जावे

एनएसयूआई नेता लीलाधर मर्रापा ने सिवनी जिला पुलिस प्रशासन से किया अपील 

इंदौर/घंसौर। गोंडवाना समय। 

इंदौर एनएसयूआई छात्र नेता लीलाधर मरार्पा ने सिवनी पुलिस प्रशासन से घंसौर महाविद्यालय में विद्यार्थियों द्वारा बीते दिनों प्रदर्शन के संबंध में पुलिस प्रशासन से महाविद्यालय के विद्यार्थियों के अधिकार, शैक्षणिक सुविधाओं को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से चर्चा किया गया।
            


लीलाधर मरार्पा ने जानकारी देते हुये बताया कि घंसौर महाविद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्ण सांकेतिक प्रदर्शन किया गया था। इस मामले में पुलिस प्रशासन के द्वारा कुछ छात्रों के नाम लिख कर ले जाया गया हैं तथा उन छात्रों को सिवनी भी बुलाया गया था। 

व्याख्याताओं एवं शैक्षणिक सुविधाओं की मांग की विद्यार्थियों द्वारा की जा रही है

इस संबंध में एनएसयूआई छात्र नेता लीलाधर मरार्पा ने कहा कि घंसौर मेरा अपना निज निवास क्षेत्र है। जहां मैंने घंसौर महाविद्यालय के सुविधाविहिन स्थिति को अपनी आंखों से देखा हूं। सिर्फ घंसौर मुख्यालय में महाविद्यालय खोल देने से ही कुछ नहीं होगा वहां पर विद्यार्थियों को शैक्षणिक अध्ययन कराने के लिये विद्यार्थियों के द्वारा व्याख्याताओं की मांग की जा रही है वहीं शैक्षणिक सुविधाओं की मांग की जा रही है। घंसौर महाविद्यालय के विद्यार्थियों के द्वारा ऐसा कोई कृत्य नहीं किया जा रहा है जो कि आपराधिक प्रवृत्ति का हो जिस पर पुलिस प्रशासन विद्यार्थियों पर कानूनी कार्यवाही करें। 

एनएसयूआई के माध्यम से इसका विरोध दर्ज कराने स्वयं घंसौर आयेंगे

इस संबंध में एनएसयूआई नेता लीलाधर मरार्पा ने पुलिस प्रशासन से मांग किया है कि विद्यार्थियों पर किसी भी तरह की कानूनी कार्यवाही न की जाये। इसके साथ ही सरकार, शासन, प्रशासन से भी मांग किया है कि घंसौर महाविद्यालय के विद्यार्थियों की समस्याओं का समाधान शीघ्रतीशीघ्र किया जावे। वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि यदि पुलिस प्रशासन द्वारा विद्यार्थियों पर कानूनी कार्यवाही की जाती है वे एनएसयूआई के माध्यम से इसका विरोध दर्ज कराने स्वयं घंसौर आयेंगे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.