Type Here to Get Search Results !

राधिका टाउन में के्रटा, स्विफ्ट और बुलेट जैसे बंपर इनामों के साथ प्लाटों की बुकिंग हुई शुरू

राधिका टाउन में के्रटा, स्विफ्ट और बुलेट जैसे बंपर इनामों के साथ प्लाटों की बुकिंग हुई शुरू

सर्व सुविधाओं के साथ राधिका टाउन में प्लाट उपलब्ध, जल्द करायें प्लाटों की बुकिंग

प्रथम पुरस्कार के रूप में मिलेगी क्रेटा कार


सिवनी। गोंडवाना समय।

सिवनी नगर में ज्यारत के पास जबलपुर रोड़ में बन रही राधिका टाउन कालोनी में बंपर प्लाट बुकिंग हुई शुरू। राधिका टाउन के संचालक ने बताया कि राधिका टाउन में प्लाटों की बुकिंग सर्व सुविधा के साथ शुरू हो चुकि है एक परिवार के प्रत्येक सदस्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए राधिका टाउन कालोनी का निर्माण संचालक द्वारा किया गया है। जिसमें पानी, बिजली, नाली, गार्डन जैसी अन्य सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं।
            


इसके साथ ही राधिका टाउन में प्लटों की कीमत के्रता के अनुसार रखी गई है जिससे क्रेता सर्वसुविधा के साथ आसान तरीकों से राधिका टाउन में प्लाट बुक करा सके। संचालक द्वारा यह भी बताया गया कि राधिका टाउन के निर्माण से संबंधित सभी विभागों से अनुमति प्राप्त की जा चुकि है। राधिका टाउन में प्लाट बुकिंग करने वाले प्रत्येक क्रेताओं को कालोनी में दी जा रही सभी सुविधाओं के साथ एक कूपन भी दिया जायेगा। प्रत्येक कूपन को स्क्रे च करने पर कार, बाईक, टी.व्ही. फ्र ी जैसे पुरस्कार फ्री मिलेगा। 

जिम, मैदान, गार्डन एवं बच्चों के स्विमिंग पूल की सुविधाओं से उपलब्ध है राधिका टाउन

संचालक ने आगे बताया कि परिवार के प्रत्येक सदस्य की सुविधाओं एवं जरूरतों को ध्यान में रखते हुए राधिका टाउन को सर्व सुविधायुक्त बनाया गया है। राधिका टाउन में दी जाने वाली सर्वसुविधाओं में भव्य प्रवेश द्वार, भव्य स्टोन मंदिर, पानी की टंकी, व्यायाम करने हेतु जिम, पहाड़ी एवं झरना चौड़ी सड़कें, स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था, सिक्योरिटी गार्ड व सीसीटीवी कैमरा, अंडर ग्राउंड नालियाँ एवं गटर लाइन, बच्चों के खेलने के लिए खेल का मैदान एवं गार्डन, बच्चों के स्विमिंग सीखने के लिए स्विमिंग पूल एवं पानी की टंकी वा 24 घंटे पानी की सुविधा की व्यवस्था उपलब्ध है। 

जिला अस्पताल की दूरी 500 मीटर की है

राधिका टाउन में प्लाट बुकिंग करने पर सारी सुविधाओं के साथ के्रता को जीवन यापन के लिए दूसरी सुविधाओं में भी मदद मिलेगी। राधिका टाउन के हाईवे सड़क से लगी होने के कारण कालोनी के प्रत्येक परिवार को दूसरी सुविधाएं भी उपलब्ध हो सकेंगी। शिक्षा, स्वास्थ्य और जीवन की दूसरी वस्तुओं के लिए ट्राफिक का सामना न करते हुएसभी जगह राधिका टाउन के लोग  समय पर पहुंच सकते हैं। वहीं राधिका टाउन कालोनी से जिला अस्पताल की दूरी 500 मीटर की है। 

बुकिंग पर मिलेंगे ये उपहार

राधिका टाउन कालोनी में प्लाट बुकिंग करने पर संचालक द्वारा पुरस्कार कूपन की सुविधा भी रखी गयी है। प्लाट बुकिंग करने वाले प्रत्येक के्रता को प्लाट बुकिंग के साथ एक कूपन भी राधिका टाउन की ओर से दिया जायेगा। प्रत्येक कूपन में कुछ न कुछ पुरस्कार जरूर रखा गया है जो कि कूपन को स्क्रेच करने पर निकलेगा।                 राधिका टाउन में प्लाट बुकिंग करने वाले क्रेताओं में जिस किसी के कूपन को स्क्रूच करने पर प्रथम पुरूस्कार निकलने पर राधिका टाउन की ओर से प्रथम पुरूस्कार पर के्रटा कार पुरूस्कार स्वरूप दी जायेगी। वहीं द्वितीय पुरूस्कार पर स्विफ्ट कार, तृतीय पुरूस्कार पर क्लासिक बुलेट दी जायेगी। इसके साथ ही प्रत्येक प्लाट की बुकिंग के साथ टी.व्ही. फ्र ी दी जायेगी। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.