Type Here to Get Search Results !

सिवनी जिले के 10 गॉंवों में 02 सालों से नहीं है कोई भी विवाद, अन्य गॉंव भी करें अनुसरण

सिवनी जिले के 10 गॉंवों में 02 सालों से नहीं है कोई भी विवाद, अन्य गॉंव भी करें अनुसरण  


सिवनी। गोंडवाना समय। 

माननीय मध्य प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के निदेर्शानुसार एवं श्रीमान मनोज कुमार श्रीवास्तव प्रधान जिला न्यायाधीश सिवनी के कुशल मार्गदर्शन में श्री विकास शर्मा सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सिवनी ने सिवनी जिले के ऐसे 10 गॉंवों को चिन्हित किया हैं जिनमें पिछले 02 साल से कोई विवाद नहीं हुआ है।
            


 श्री विकास शर्मा ने केवलारी के कुल 7 ग्राम कंजई, बबरिया, बिछुआ, सेमरटोला, जाम, पीपरदौन तथा दामिझोलाबंजर तथा थाना बरघाट के अंतर्गत 01 ग्राम गुरजई एवं थाना कुरई में 02 ग्राम फतेपुर एवं बावनथड़ी को विवाद विहीन गॉंवों के रूप में चिन्हित किया है। 

केवलारी के कुल 7 ग्राम, बरघाट के 1 ग्राम और कुरई के 2 ग्रामों में नहीं है कोई विवाद

अनुविभागीय अधिकारी बरघाट एवं केवलारी से जानकारी मंगाये जाने पर इन अनुविभागीय अधिकारियों ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सिवनी में यह जानकारी दी है कि केवलारी के कुल 7 ग्राम कंजई, बबरिया, बिछुआ, सेमरटोला, जाम, पिपरदौन तथा दामिझोलाबंजर तथा थाना   बरघाट के अंतर्गत 01 ग्राम गुरजई, एवं थाना कुरई में 02 ग्राम फतेपुर एवं बावनथड़ी के ऐसे 10 गॉंव है जिनमें पिछले 02 सालों से कोई विवाद नहीं है।
             श्री विकास शर्मा ने इन 10 गॉंवों को विवाद विहीन ग्राम घोषित कराने के लिये माननीय मध्य प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर को पत्र जारी कर निवेदन किया है। सिवनी जिले के ग्रामवासियों के लिये यह गौरव की बात है कि सिवनी में ऐसे 10 गॉंव हैं जिनमें पिछले 02 सालों से कोई भी विवाद नहीं है। श्री विकास शर्मा ने सिवनी के अन्य ग्रामों से ऐसी अपेक्षा की हैं कि वे भी इन 10 विवाद विहीन ग्रामों का अनुसरण करें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.