Type Here to Get Search Results !

आदिवासी धर्मशाला में भवन निर्माण के लिए अनिल सिंह गोंड ने भेंट की 5200 की राशि

आदिवासी धर्मशाला में भवन निर्माण के लिए अनिल सिंह गोंड ने भेंट की 5200 की राशि

मंडला। गोंडवाना समय। 

आदिवासी समाज की धर्मशाला महाराजपुर में स्थित प्रथम तल के निर्माण के लिए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह गोंड ने 5200 रुपए की नगद राशि भेंट की है।
                


भवन निर्माण समिति के सचिव महेश उइके ने बताया कि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह गोंड का यह औचक आगमन आदिवासी धर्मशाला में हुआ, जहाँ उन्होंने भवन निर्माण की गति को देखकर, भवन निर्माण कार्य के लिये 5200 की राशि समिति को भेंट किया है।
                गौरतलब है कि जिले में एक मात्र आदिवासी धर्मशाला महाराजपुर के संगम घाट में स्थित है जिसकी प्रथम तल का निर्माण कार्य काफी लम्बे समय से चल रहा है, जिसकी गति में कहीं ना कहीं बजट के अभाव के कारण विलम्ब की स्थिति बनी रहती है।
                सहयोग कर्ताओ का सहयोग के कारण भवन निर्माण कार्य चालु रहता है। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने समाज के लोगों से अपील किया है। भवन निर्माण कार्य में सहयोग करें जिससे आदिवासी भवन के निर्माण कार्य में गति मिल सके और जल्द ही धर्मशाला का यह भवन नये स्वरूप में समाज को मिल सके। समाज के हर व्यक्ति भवन के जीर्णोंद्धार, सौंदर्यीकरण के लिए यथाशक्ति सहयोग कर अपना दायित्व निर्वहन करें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.