Type Here to Get Search Results !

कटोरी पंचायत के सचिव ने अपने बेटे के नाम कर दिया शासकीय राशि का आहरण

कटोरी पंचायत के सचिव ने अपने बेटे के नाम कर दिया शासकीय राशि का आहरण

आदेगांव/लखनादौन। गोंडवाना समय। 

जनपद पंचायत लखनादौन के अंतर्गत आने वाली कुछ ग्राम पंचायतों में फर्जीवाड़ा उच्चाधिकारियों की आंखों में धूल झोंककर नहीं उनकी आंखों के सामने ही किया जा रहा है लेकिन चारों तरफ अंधियारा होने के कारण सब कुछ धुंधला ही नजर आ रहा है।
                


जनपद पंचायत लखनादौन के अंतर्गत ग्राम पंचायत कटौरी के सचिव साहब ने अपने ही बेटे के नाम पर शासकीय राशि का आहरण कर लिया है। ग्राम पंचायत कटोरी के सचिव साहब प्रेम शाह जो कि अपनी भ्रष्ट कार्यप्रणाली के लिये चर्चित भी है। सूत्रों की माने तो जिन-जिन पंचायतों में प्रेम शाह सचिव बनकर गए हैं उन पंचायतों में जमकर भ्रष्टाचार किया गया है।

सचिव का बेटा मिस्त्री भी है और ईंट भी बेच रहा


जिसका जीता जागता सबूत ग्राम पंचायत कटोरी में ही देखने को मिल रहा है। बाउंड्री वॉल निर्माण कार्य मजदूरी 19 हजार रुपए 07/02/20 को अपने ही पुत्र शमीम शाह के नाम पर आहरण की गई। वहीं दूसरी ओर सचिव पुत्र ग्राम पंचायत कटोरी में शासकीय शौचालय में ईंट का क्रय करते है और वही सचिव पुत्र शमीम शाह किसी ग्राम पंचायत में मिस्त्री का कार्य करते है।
                क्या प्रेम शाह सचिव अपने पुत्र शमीम शाह के नाम पर इसी तरह से फर्जीवाड़ा करते हुये शासन को चूना लगाने का कार्य करते रहेंगे। शासकीय राशि की बंदरबांट ग्राम पंचायत कटोरी के सचिव प्रेम शाह अपने पुत्र के नाम पर जिस तरह से फजीर्वाड़ा करते हुये कर रहे है यदि शिवराज सरकार के अफसरों की सुशासन की मंशा वास्तविकता में होगी तो उनके लिये यह जांच का विषय है अन्यथा लीपापोती में सहयोग करने में अपनी भूमिका जरूर निभा सकते है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.