Type Here to Get Search Results !

प्रधान पाठकों की शंकाओं का त्वरित समाधान किया गया

प्रधान पाठकों की शंकाओं का त्वरित समाधान किया गया

जनशिक्षा केंद्र बंडोल में यू-डाइस कार्यशाला संपन्न हुई

सिवनी। गोंडवाना समय। 

जनशिक्षा केंद्र बंडोल में यू-डाइस 2022-23 की बैठक सह कार्यशाला दिनांक 8 दिसंबर 2022 को संपन्न हुई। इसमें संकुल प्राचार्य श्री खान सर, बीआरसी श्री सुनील राय, विकासखंड एमआईएस समन्वयक श्री श्रवण साहू, श्री कपिल बघेल, श्री गजेंद्र बघेल बीएसी, श्री चंद्रभान राय, श्री झाम सिंह सिंगोतिया जनशिक्षक और जन शिक्षा केंद्र के समस्त प्रधान पाठक उपस्थित रहे। 

हाजरी लगाने में आने वाली समस्याओं का भी त्वरित तकनीकी समाधान दिया गया


बैठक में एमआईएस श्री श्रवण साहू के द्वारा यू डाइस को लेकर सारे महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। वहीं सभी प्रधान पाठकों की शंकाओं का त्वरित समाधान किया गया। इसके साथ ही एमशिक्षा मित्र में हाजरी लगाने में आने वाली समस्याओं का भी त्वरित तकनीकी समाधान दिया गया। बीआरसी श्री सुनील राय के द्वारा सभी शिक्षकों को समय पर शाला में उपस्थिति देने के लिए प्रेरित किया गया तथा शैक्षणिक कार्यों में गुणवत्ता लाने का भरसक प्रयास करने के लिए कहा गया।
            बीआरसी श्री सुनील राय के द्वारा एफएलएन पर विस्तार पूर्वक बताया गया। वहीं बीएसी श्री गजेंद्र बघेल के द्वारा 5 वीं, 8 वीं बोर्ड परीक्षा, ओलंपियाड परीक्षा एवं गणवेश राशि हेतु खाता अपडेट करने से संबंधित बिन्दुओ पर चर्चा की गई। संकुल प्राचार्य के द्वारा शाला में उपस्थिति एवं छुट्टी के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश एवं विद्यालय में बच्चों की शैक्षणिक गुणवत्ता में सुधार के निर्देश दिए गए। जनशिक्षा केंद्र बंडोल की इस बैठक में शासकीय विद्यालय के 28 प्रधान पाठक एवं अशासकीय विद्यालय के 6 प्रधान पाठक उपस्थित हुए।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.