Wednesday, January 4, 2023

दादा हीरा सिंह मरकाम जी की जयंति कार्यक्रम को लेकर अमरकोट में तैयारियों का लिया जायजा

 दादा हीरा सिंह मरकाम जी की जयंति कार्यक्रम को लेकर अमरकोट में तैयारियों का लिया जायजा 

12, 13, 14 जनवरी को अखिल गोंडवाना गोंडी धर्म संस्कृति साहित्य सम्मेलन का होगा आयोजन 

गोंगपा प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों ने किया निरीक्षण

अमरंकटक/अनुपपुर। गोंडवाना समय। 

अखिल गोंडवाना गोंडी धर्म संस्कृति साहित्य सम्मेलन, गोंडवाना समग्र विकास क्रांति के तत्वाधान में अनूपपुर जिले की अमरकोट की पावन भूमि पर 12, 13, 14 जनवरी 2023 के दादा हीरा सिंह मरकाम जी के जन्म जयंती को पूरे देशवासी सर्व समाज के बीच में यह कार्यक्रम संपन्न किया जाना है।
            


 कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में जानकारी लेने के लिये गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रवक्ता एवं प्रदेश सदस्यता प्रभारी एवं गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के अनूपपुर जिले के एससी मोर्चा के जिला अध्यक्ष  के द्वारा अमरकोट कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर, नगर परिषद के सीएमओ चैन सिंह परस्ते एवं मदन सिंह ठाकुर के साथ अन्य अधिकारियों से चर्चा कर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया गया एवं व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने के लिए दिशा निर्देश दिए गए। 

किसी भी तरह की आसुविधाएं अमरकंटक के कार्यक्रम में नहीं होगी-सीएमओ


इसके साथ ही विशाल मेले के आयोजन में आगंतुकों के लिए सुविधाओं में मोबाइल टॉयलेट, बिजली की व्यवस्था, पार्किंग की व्यवस्था एवं पानी व्यवस्था के साथ कार्यक्रम में शामिल होने वाले मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि एवं आमंत्रित अतिथियों के रुकने की सुविधाओं पर सीएमओ से चर्चा की गई।
             

इसके साथ ही मेले में शामिल होने वाले सगा समाज की संख्या लगभग 50 हजार से  1 लाख लोगों के शामिल होने का अनुमान लगाया गया हैं। जहां पर उनके भोजन व्यवस्था एवं रात्रि कालीन ठंड से बचने के लिए कोयला एवं लकड़ी आदि की व्यवस्था पर चर्चा की गई। इसमें सीएमओ के द्वारा आश्वासन दिया गया कि किसी भी तरह की आसुविधाएं अमरकंटक के कार्यक्रम में नहीं होगी एवं सुरक्षा व्यवस्था को भी दुरूस्त किया जायेगा।                 

गोंगपा के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा सीएमओ एवं सभी कर्मचारियों, अधिकारियों को धन्यवाद प्रेषित किया गया। गोंडवाना की पावन भूमी में निवास कर रहे सभी निवासियों को अमरकंटक की कार्यक्रम की ढेर सारी शुभकामनाएं एवं अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाएं सभी सगा समाज को सेवा जोहार एवं धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment

Translate