Type Here to Get Search Results !

दलित परिवार पर हमला करने वालों को सत्ता पक्ष के दबाव में बचाया जा रहा है-गोंगपा

दलित परिवार पर हमला करने वालों को सत्ता पक्ष के दबाव में बचाया जा रहा है-गोंगपा

ग्राम सिंगारपुर में सत्ता पक्ष के अनुसांगिक संगठन बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने दिया घटना को अंजाम

23 जनवरी को झारिया मेहरा समाज के आंदोलन को गोंगपा ने दिया पूर्ण समर्थन

मण्डला। गोंडवाना समय। 

मण्डला जिले के ग्राम सिंगारपुर में 16 जनवरी 2023 को अनुसूचित जाति (मेहरा) महिलाओं के साथ हुए घटना के संबंध में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग करते हुये आगामी 23 जनवरी 2023 को झारिया मेहरा समाज के द्वारा किये जाने वाले आंदोलन को पूर्ण समर्थन देने का निर्णय लिया है।
            


उक्त जानकारी देते हुये देवेन्द्र मरावी संभागीय उपाध्यक्ष गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने बताया कि 16 जनवरी 2023 को ग्राम सिंगारपुर में सत्ता पक्ष के अनुसांगिक संगठन बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं के द्वारा घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट, दुराचार का गंभीर आरोप है। जिसे सता पक्ष के लोगों द्वारा दबाने का प्रयास किया जा रहा है।
                उक्त घटना के मामले में न्याय को लेकर झारिया मेहरा  समाज द्वारा दिनांक 23 जनवरी 2023 को जिला मुख्यालय मंडला में वृहद आंदोलन किया जा रहा है जिसका गोंडवाना गणतंत्र पार्टी पूर्ण समर्थन करता है। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पदाधिकारियों ने यह भी मांग किया है कि उक्त घटना की निष्पक्ष जांच करते हुए सभी आरोपियों पर तत्काल कार्यवाही की जावे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.