Type Here to Get Search Results !

बकोडा से कोंडरा सड़क बनाओ सभी किसान अपनी-अपनी जमीन दान करंगे

बकोडा से कोंडरा सड़क बनाओ सभी किसान अपनी-अपनी जमीन दान करंगे 

सिवनी विधानसभा क्षेत्र के आदिवासी विकासखंड छपारा का है मामला 


छपारा। गोंडवाना समय। 

विधानसभा क्षेत्र सिवनी के अंतर्गत जनपद पचायत छपारा के अंतर्गत ग्राम बकोडा से कोंडरा सड़क शासन द्वारा बनाया जाता है तो सभी किसानो ने अपनी-आपनी जमीन दान करेंगे यह निर्णय लिया गया है। उक्त निर्णय 8 जनवरी 2023 को जनपद पंचायत छपारा के अध्यक्ष सदम सिंह वरकडे की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत के सरपंच अवध लाल मरकाम सहित सभी ग्रामवासियों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया। 

सर्व सहमति से ग्रामीणों ने किया प्रस्ताव पारित

जिसमें ग्रामवासियों ने सर्व सहमति से यह निर्णय लिया है कि ग्राम वकोड़ा से कौंडरा  सड़क निर्माण के लिए सभी ग्राम के किसान अपनी-अपनी निजी जमीन सड़क बनाने के लिए शासन को दान में देंगे। शासन अगर सड़क बनाती है तो किसी भी प्रकार की कोई भी आपत्ति नहीं होगी। सभी किसानों ने यह निर्णय  लिया है जो कि विकास के क्षेत्र में सराहनीय है। इस आशय का एक प्रस्ताव बैठक में पास करके जनपद पंचायत के अध्यक्ष सदम सिह वरकड़े को दिया गया है। 

जनपद अध्यक्ष सदम सिंह बरकड़े की पहल पर ग्रामीणों ने लिया निर्णय


बकोड़ा से कोंडरा सड़क निर्माण के लिए ग्राम पंचायत का प्रस्ताव बनाकर शासन से मांग करेंगे। किसानों की निजी जमीन इस सड़क में बाधा बन रही थी जिसके कारण सड़क निर्माण नहीं हो पाया था जनपद पंचायत छपारा के अध्यक्ष सदम सिंह वरकडे की पहल से समस्या का समाधान किया गया है। अब किसान अपनी-अपनी जमीन दान में देने के लिए तैयार हो गये है। अब सड़क निर्माण के लिए शासन प्रशासन से मांग करेंगे कि जल्द से जल्द इस मार्ग को बनाया जाए जिससे आवागमन में होने वाली परेशानी किसानों व ग्रामीणजनों को ना होवे। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.