Type Here to Get Search Results !

सुभाष यादव के कार्यकाल समाप्त होने उपरांत किस अधिकार के तहत वे अभी तक सोसायटी अध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं

सुभाष यादव के कार्यकाल समाप्त होने उपरांत किस अधिकार के तहत वे अभी तक सोसायटी अध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं

सहकारिता और उद्योग समिति की बैठक जनपद सभाकक्ष में हुई आयोजित

अध्यक्ष सुखदेव पंद्रे ने सहकारिता एवं मछुआ समिति एवं धान खरीदी की मांगी जानकारी

प्रभु सिंह सल्लाम, संवाददाता
घंसौर। गोंडवाना समय।

कार्यालय जनपद पंचायत घंसौर के सभाकक्ष में सहकारिता एवं उद्योग समिति के अध्यक्ष सुखदेव पंद्रे के नेतृत्व में विगत 7 महीने में पहली बार एक बैठक का आयोजन किया गया।
            


जिसमें मुख्य रुप से जनपद सदस्य चंद्रशेखर चतुर्वेदी एवं दिलीप उइके उपस्थित रहे तो वही सहकारिता विस्तार अधिकारी वाणी विलास शर्मा, घंसौर सोसायटी प्रबंधक चैन सिंह यादव, रमेश कुमार श्रीवास्तव कहानी, शारदा चौकसे शिकारा एवं डब्बल ग्रीयाम केदारपुर के सोसायटी प्रबंधक मौजूद रहे। इस दौरान सहकारिता एवं उद्योग समिति के अध्यक्ष सुखदेव पंद्रे ब्लॉक घंसौर के द्वारा सहकारिता एवं मछुआ समिति के बारे में जानकारी मांगी गई। 

कार्यकाल समाप्त होने उपरांत किस अधिकार के तहत सोसायटी अध्यक्ष पद पर है कार्यरत

बैठक में उपस्थित सहकारिता विस्तार अधिकारी ने बताया कि घंसौर ब्लॉक में लगभग 15 सहकारिता एवं मछुआ समिति कार्य कर रही है तो वहीं उन्होंने सोसाइटी के माध्यम से घंसौर ब्लॉक में अलग-अलग स्थानों पर हो रही धान खरीदी के बारे में जानकारियां ली गई। जिसमें बताया गया कि कहानी केंद्र के अंतर्गत 50 हजार क्विंटल तो वही केदारपुर एवं झिंझरई केंद्र से 32 हजार क्विंटल क्रय की गई।
                कहानी प्रबंधक रमेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कहानी सोसायटी के अंतर्गत 1647 लोगों को 3 करोड़ 65 लाख का ऋण दिया गया है। बैठक के दौरान सहकारिता एवं उद्योग समिति के अध्यक्ष सुखदेव पंद्रे ने बताया कि घंसौर सोसाइटी अध्यक्ष सुभाष यादव के द्वारा स्थगन लाया गया था परंतु उनके कार्यकाल समाप्त होने उपरांत किस अधिकार के तहत वे अभी तक सोसायटी अध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं। जानकारी सहकारिता विस्तार अधिकारी से मांगी गई।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.