Type Here to Get Search Results !

1 सप्ताह के भीतर होगी जिला चिकित्सालय की कैंटीन निविदा कार्यवाही एवं वाहन पार्किंग हेतु नवीन टेंडर-डॉ व्ही.के. नावकर

1 सप्ताह के भीतर होगी जिला चिकित्सालय की कैंटीन निविदा कार्यवाही एवं वाहन पार्किंग हेतु नवीन टेंडर-डॉ व्ही.के. नावकर

जिला रोगी कल्याण समिति की बैठक में लिए गए निर्णयों पर सिविल सर्जन ने किया कार्यवाही

मरीजों को छोड़कर तुरन्त वापस जाने वाले वाहनों एवं आॅटो से कोई भी शुल्क नहीं लेने ठेकेदार को दिए निर्देश


सिवनी। गोंडवाना समय।

सिविल सर्जन डॉ व्ही. के. नावकर द्वारा 14 मार्च दिन मंगलवार को जिला चिकित्सालय में बने वाहन पार्किंग के ठेकेदार को लिखित निर्देश देते हुए मरीजों को छोड़कर तुरन्त वापस जाने वाले वाहनों एवं आॅटो से कोई भी शुल्क न लिये जाने हेतु निर्देशित कर दिया गया है।
                


इसके साथ ही सिविल सर्जन द्वारा पार्किंग ठेकेदार को एन्ट्री गेट पर किसी भी प्रकार की पार्किंग वसूली नहीं किये जाने हेतु भी निर्देश दिया गया है। 

रोगी कल्याण समिति की बैठक में इन विषयों पर लिए गए थे निर्णय 

दरहसल कलेक्टर श्री क्षिजित सिंघल एवं विधायक श्री दिनेश राय मुनमुन की अध्यक्षता में पिछले गुरुवार 9 मार्च को जिला रोगी कल्याण समिति की कार्यकारिणी समिति की बैठक जिला चिकित्सालय सभाकक्ष में आयोजित की गई थी। आयोजित बैठक में महत्वपूर्ण बिंदुओं में आवश्यक निर्णय लिये गये थे।
                जिसमें सिवनी विधायक द्वारा चिकित्सालय की केंटीन निविदा कार्यवाही को शीघ्र पूर्ण करने, मरीजों की सुविधा एवं स्वास्थ्य सेवाओं के उन्नयन के उद्देश्य से बंद पड़ी एम्बुलेंस के आवश्यक मरम्मत एवं वाहन चालक की व्यवस्था कराकर शीघ्र संचालन प्रारम्भ करने, चिकित्सालय में पानी समस्या के समाधान के लिए एक नवीन बोर कराने, नेत्र रोग विशेषज्ञ के मानदेय का अनुमोदन, 11 दुकानों के पक्षकारों को बेदखली का नोटिस जारी कर ब्याज सहित राशि वसूली करने, चिकित्सालय की पार्किंग अव्यवस्था के चलते पूर्व टेंडर को निरस्त कर वाहन पार्किंग हेतु नवीन टेंडर आमंत्रित करने जैसे निर्देश दिए गए थे। 

बैठक में लिए गए सभी निर्णयों पर जल्द कार्यवाही होगी

सिविल सर्जन व्ही के नावकर द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि उन्होंने वाहन पार्किंग ठेकेदार को निर्देशित कर दिया है। इसके साथ ही वाहन पार्किंग एवं जिला चिकित्सालय की केंटीन के लिए नवीन टेंडर हेतु कार्यवाही भी शुरू कर दी गई है वही उन्होंने जानकारी देते हुए आगे बताया कि लगभग 1 सप्ताह के भीतर जिला चिकित्सालय में वाहन पार्किंग एवं कैंटीन के लिए नवीन टेंडर हेतु निविदा निकाली जाएंगी। जिसकी जानकारी सार्वजनिक तौर पर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जिला रोगी समिति की कार्यकारिणी बैठक में लिए गए सभी निर्णयों पर जल्द कार्यवाही होगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.