Type Here to Get Search Results !

जादू टोना करने के संदेह में हत्या के आरोपी ओमप्रकाश और फूलचंद चौधरी को उगली पुलिस ने किया गिरफ्तार

जादू टोना करने के संदेह में हत्या के आरोपी ओमप्रकाश और फूलचंद चौधरी को उगली पुलिस ने किया गिरफ्तार

नत्थूलाल राने की गांव के 2 व्यक्ति पिता-पुत्र ने किया हत्या 


उगली। गोंडवाना समय।

सिवनी जिले के पुलिस थाना उगली अंतर्गत ग्राम रूमाल के रहने वाले 49 वर्षीय नत्थूलाल राने की गांव के ही 2 व्यक्ति पिता-पुत्र ने पिछले दिनों हत्या कर दी, जिसका उगली पुलिस ने खुलासा किया। दिनांक 10 नवंबर 23 को निर्मला पति नत्थूलाल राने उम्र 49 साल निवासी ग्राम रूमाल द्वारा पति नत्थूलाल राने दिनांक 9 नवंबर 2023 की रात्री से लापता होने की सूचना पर गुम इंसान क्र. 39/23 दर्ज कर गुमशुदा नत्थूलाल राने की जांच तलाश में लिया गया।
             


गुमइंसान तलाश के दौरान पुलिस अधीक्षक सिवनी के दिशा-निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिवनी व अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) केवलारी के मार्गदर्शन में जांच दौरान पूछताछ करने पर पाया गया कि गुमशुदा नत्थूलाल राने को अंतिम बार दिनांक 9 नवंबर 23 की रात्री मे करीब 12 बजे टेकराम कटरे के घर के पास से अपने घर के तरफ जाते देखा गया था। 

बैलगाड़ी के खूंटा से सिर पर मारकर की गई हत्या


गुमशुदा की पत्नि निर्मला राने से पूछताछ पर पड़ोसी ओमप्रकाश चौधरी के परिवार से उसके पति नत्थूलाल राने का पूर्व में विवाद होना एवं जान से मारने की धमकी दिये जाना बताने पर संदेही ओमप्रकाश चौधरी से पूछताछ करने पर बताया कि नत्थूलाल राने ने इसका लड़का और माँ को जादूटोना कर मार देने एवं उसके जादू से ही भाई राहुल की तबीयत खराब होने के संदेह पर दिनांक 9 नवंबर 2023 की रात्री मे नत्थूलाल राने, दिलीप सिंगराह के घर में चुनावी मीटिंग में बैठा था, तो उसके आने का इंतजार किया।
            रात्री करीब 12-10 बजे जैसे ही नत्थूलाल राने अकेले इसके घर के सामने आया, तो पीछे से उसे बैलगाड़ी के खूंटा से सिर पर मारा जिससे नत्थूलाल जमीन पर गिर गया। उसे दो खूंटा और मारकर उसकी हत्या कर दिया, तभी उसके पिता फूलचंद चौधरी आ गया, तो दोनो ने मिलकर नत्थूलाल राने के शव को बोरी में भरकर उसके घर की मोटर सायकल मे बांध दिया एवं शव छिपाने के लिये शव को लाकर रूमाल डेम की केनाल के कंचनवाड़ा पम्प हाऊस के टैंक में डाल दिये, जिसके आधार पर ओमप्रकाश चौधरी की निशादेही पर चिन्हित स्थान रूमाल डेम की केनाल के पंपहाउस के टैंक से गुमशुदा नत्थूलाल राने का शव बोरी के अंदर बरामद हुआ।

साक्ष्य एकत्र करने हेतु की जा रही है पूछताछ

आरोपी ओमप्रकाश चौधरी द्वारा नत्थूलाल राने को सिर पर मारकर हत्या करने एवं उसके पिता फूलचंद चौधरी के साथ शव को छिपाने के लिये बोरी में भरकर रूमाल डेम के केनाल के पंपहाउस में डालने से आरोपीगणों के विरूद्ध धारा 302 201, 34 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
            दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय से पुलिस रिमाण्ड प्राप्त कर साक्ष्य एकत्र करने हेतु पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार शुदा आरोपी ओमप्रकाश पिता फूलचंद चौधरी उम्र 32 साल निवासी ग्राम रूमाल, फूलचंद पिता मनीराम चौधरी उम्र 62 साल निवासी ग्राम रूमाल। 

सराहनीय कार्य

हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने में थाना प्रभारी उगली सदानन्द गोदेवार, सीएल सिंगमारे, सुखदास मर्सकोले, दीपक कावरे, गणेश हनवत, संदीप पंचतिलक, संदीप ठाकरे, विजेश चौधरी, ताराचंद हरदे एवं शंकर बोपचे द्वारा सराहनीय कार्य किया गया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.